रेवाड़ी में विश्वास में लेकर हड़पे पैसे: भोंडसी जेल में हुई दोस्ती; बाहर आकर दोस्त का 5 लाख लेकर हुआ फरार

 

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक युवक से दोस्ती करके उसे विश्वास में लेकर 5 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। शराब ठेके में हिस्सेदारी का झांसा देकर दोस्त के 4 लाख कैश और 1 लाख का चेक लेकर आरोपी भाग गए। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खनन माफिया ने DSP पर चढ़ाया डंपर: हरियाणा के नूंह में अवैध खनन की सूचना पर छापा मारने गए थे, मौके पर ही मौत

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के मोहल्ला कुतुबपुर में रहने वाला अनिल कुमार किसी मुकदमे में पिछले दिनों भोंडसी जेल में बंद था। वहां उसकी मुलाकात गुरुग्राम के दौलताबाद निवासी अरविंद उर्फ फौजी के साथ हो गई। दोनों जेल के अंदर अच्छे दोस्त बन गए। जेल से बाहर आने के बाद भी एक-दूसरे से मुलाकात करते रहे।

अरविंद उर्फ फौजी ने कुछ महीने पहले फोन किया कि पैसे कमाने हैं तो ततारपुर और मसानी में शराब ठेकों में अपना हिस्सा डाल देते हैं, क्योंकि शराब ठेकेदार उसके अच्छे जानकार हैं। इसके लिए बाकायदा दोनों साइट भी अरविंद ने दिखाई और 5-5 लाख रुपए शेयर डालने पर सहमति बन गई। सोमवार को अरविंद ने अनिल को फोन करके 5 लाख रुपए लेकर बीएमजी मॉल के सामने एक होटल में बुलाया।

रेवाड़ी में विश्वास में लेकर हड़पे पैसे: भोंडसी जेल में हुई दोस्ती; बाहर आकर दोस्त का 5 लाख लेकर हुआ फरार

यहां अरविंद के अलावा सुनारिया निवासी हितेश उर्फ मोनू व 2 अन्य लड़के थे। पांचों ने आपस में बात की और फिर अरविंद की गाड़ी में बैठकर रेवाड़ी तहसील में चले गए। अनिल ने बताया कि वह 4 लाख रुपए कैश और एक लाख का चेक लाया है। पैसा और चेक गाड़ी में रखकर वह तहसील में चले गए। तहसील से बाहर आया तो गाड़ी में कोई नहीं मिला। पैसे, चेक और कागजात गायब थे।

असली कागजात, 4 लाख कैश और 1 लाख रुपए का चेक लेकर चारों आरोपी भाग गए। अनिल कुमार ने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दी। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
गैंगस्टरों की धमकियों से परेशान MLA मिले स्पीकर से: कांग्रेस MLA पंवार ने बिना शर्त वापस लिया इस्तीफा; स्पीकर बोले- DGP से दोबारा बात करूंगा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *