जींद की युवती को दहेज के लिए किया प्रताड़ित: शारीरिक-मानसिक यातना से हुआ गर्भपात; ससुर के पुलिसकर्मी होने का डर दिखाया

13
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के जींद में दहेज को लेकर एक विवाहिता को प्रताड़ित करने और उसे मारपीट कर घर से निकाल देने का मामला आया है। पीड़िता का आरोप है कि बच्चा न होने पर उसे सास के ताने सुनने पड़ रहे हैं। महिला थाना पुलिस ने पति सहित ससुराल के 3 लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

पानीपत में प्रेमी ने मां संग युवती को पीटा: शादी की बात के बहाने ले गया था घर, कमरे में बंदकर मारपीट की

ससुर के पुलिस में होने की धौंस दी

सदर थाना क्षेत्र के गांव की विवाहिता ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी कैथल जिले के गांव गढ़ी पाडला में जसमीर के साथ हुई थी। उसका ससुर रामकरण पुलिस में है। शादी के समय उसके परिजनों द्वारा यथासंभव सामान भी दिया गया था। काफी समय बाद भी जब उसे कोई औलाद नहीं हुई तो ससुराल जनों ने उसे ताने देने शुरू कर दिए। ससुर के पुलिस में होने की धौंस भी दी गई। उससे दहेज में कार और 2 लाख रुपए नकद मांगे गए।

प्रताड़ना के चलते हुआ गर्भपात

बेटी का घर बसाने के लिए उसके परिजनों ने 60 हजार रुपए भी दिए। बावजूद इसके उसकी प्रताड़ना कम नहीं हुई। उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता। इस दौरान उसका गर्भपात भी हो गया। 6 मार्च 2022 को उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई। जिस पर उसने अपने मायके को अवगत कराया तो उसे मायका वाले उसे अपने घर ले आए।

एम्पोरियो मेला:: स्टूडेंट्स ने पहले दिखाया अपना कौशल, फिर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा

इन पर किया गया केस दर्ज

इस दौरान उसका सामान भी अपने पास रख लिया। बाकायदा उसे व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी जाती रही। महिला थाना पुलिस ने पति जसमीर, ससुर रामकरण, सास विमला देवी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में पूर्व सरपंच को ‘चोर’ लिखने का मामला: दूसरे पक्ष ने पूर्व सरपंच के खिलाफ सौंपी शिकायत; 16 पर SC/ST के तहत केस दर्ज

.

Advertisement