पानीपत में प्रेमी ने मां संग युवती को पीटा: शादी की बात के बहाने ले गया था घर, कमरे में बंदकर मारपीट की

हरियाणा के पानीपत शहर के सेक्टर 6 की रहने वाली युवती को उसके प्रेमी और प्रेमी की मां ने एक कमरे में बंद कर खूब पीटा। आरोपियों ने युवती का मोबाइल फोन भी छीन लिया। युवती को शादी की बात करने के बहाने घर ले जाया गया था। युवती के पिता को कॉल कर मौके पर बुलाया गया।

पानीपत में प्रेमी ने मां संग युवती को पीटा: शादी की बात के बहाने ले गया था घर, कमरे में बंदकर मारपीट की

बेटे संग मौके पर पहुंचे पिता से भी आरोपियों ने गाली-गलौज की। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी मां-बेटा के खिलाफ IPC की धारा 323, 342 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कोचिंग सेंटर पर हुई थी दोनों की मुलाकात
पुलिस को दी शिकायत में एक युवती ने बताया कि वह सेक्टर 6, न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली है। वह एक कोचिंग सेंटर में कम्प्यूटर ऑपरेटर की जॉब करती है। जहां उसकी 5 साल पहचान रोहित निवासी 11 वार्ड के साथ हुई। दोनों एक दूसरे से लगातार बातें करने लगे।

जिससे दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों के बीच शादी की बात होने लगी। रोहित युवती को बार-बार शादी करने का वायदा करता रहा। जब भी युवती रोहित को शादी के लिए कहती, तो वह हर बार अपनी मां का बहाना बनाकर टाल-मटोल कर देता था।

शिक्षा विभाग पर विजिलेंस टीम ने की रेड कार्यवाहक बीईओ व पूर्व बीईओ रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

मां से शादी की बात करवाने के बहाने ले गया था घर
22 अक्टूबर को रोहित ने उसे बस स्टैंड बुलाया। शाम करीब 6:15 बजे युवती बस स्टैंड पहुंची। जहां रोहित पहले से ही खड़ा था। रोहित ने कहा कि उसकी मां शादी की बात करनी चाहती है। इसी बहाने से वह उसे एक्टिवा पर बैठाकर अपने साथ घर ले गया।

घर पर उसे एक कमरे में बंद कर मां कांता और रोहित ने उनसे मारपीट की। आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। रोहित ने युवती के पिता को कॉल कर कहा कि वह मेरे कब्जे में है। यह बात सुनकर पिता और भाई उनके घर पहुंचे। जहां आरोपियों ने उनके साथ भी गाली-गलौज की। किसी तरह वे युवती को वहां से छुड़वाकर अपने साथ ले गए।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में पूर्व सरपंच को ‘चोर’ लिखने का मामला: दूसरे पक्ष ने पूर्व सरपंच के खिलाफ सौंपी शिकायत; 16 पर SC/ST के तहत केस दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *