जब आप सो रहे थे: एरिक टेन हैग का कहना है कि मैन यूनाइटेड अभी तक एक खिताब का दावेदार नहीं है, रोड्रिगो ने पेले को सम्मान दिया, मिकेल आर्टेटा रेफ़रिंग फैसलों से नाखुश

29
While you were asleep
Advertisement

 

मैनचेस्टर युनाइटेड के बॉस एरिक टेन हैग ने कहा कि उनकी रेड डेविल्स अभी ख़िताब के दावेदार नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि रेड डेविल्स में विश्वास बढ़ रहा है।

मैन यूनाइटेड ने मंगलवार को बोर्नमाउथ को 3-0 से हरा दिया। कासेमिरो ने 23वें मिनट में गोल किया और उसके बाद 49वें मिनट में ल्यूक शॉ ने गोल किया। गेम विंगर के अंतिम मिनटों में, मार्कस रैशफोर्ड ने होम साइड के लिए बढ़त को तीन गुना कर दिया।

जब आप सो रहे थे: एरिक टेन हैग का कहना है कि मैन यूनाइटेड अभी तक एक खिताब का दावेदार नहीं है, रोड्रिगो ने पेले को सम्मान दिया, मिकेल आर्टेटा रेफ़रिंग फैसलों से नाखुश

खिताब के दावेदारों के बारे में पूछे जाने पर टेन हैग ने कहा, “यह एक बड़ा कदम है,”

“नहीं, लेकिन विश्वास बढ़ रहा है और यह एक अच्छा संकेत है। हमें प्रत्येक खेल को 100 प्रतिशत ऊर्जा और फोकस देना होगा और यदि आप उस सिद्धांत पर कायम रहते हैं तो यह संभव है (शीर्षक बोली)। उसने जोड़ा।

मैन यूनाइटेड फिलहाल 35 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है।

कोपा डेल रे में गोल करने के बाद दिवंगत पेले को सम्मानित करते रोड्रिगो

ब्राजील और रियल मैड्रिड के स्टार फॉरवर्ड रोड्रिगो ने कोपा डेल रे गेम में स्कोर करने के बाद दिवंगत पेले को सम्मानित किया।

21 वर्षीय खिलाड़ी ने दूसरे हाफ में चौथे डिवीजन की टीम कासेरेनो के खिलाफ गोल किया। रियल मैड्रिड ने कोपा डेल रे के 16 के दौर में आगे बढ़ने के लिए टाई को 1-0 से जीता।

पेले को मंगलवार को उनके अंतिम विश्राम स्थल में दफनाया गया क्योंकि ब्राजील और दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों ने खेल के दिग्गज का शोक मनाया।

डिजिटल दुनिया में महिलाओं को सुरक्षित रखना: ऑनलाइन कैलेंडर के माध्यम से आईटी मंत्रालय का नए साल का संकल्प

नए उद्घाटन किए गए राष्ट्रपति लुइज़ इनासियो लूला डा सिल्वा ने विला बेल्मिरो में अपना सम्मान व्यक्त किया, वह स्टेडियम जहां पेले ने अपने अधिकांश करियर के लिए खेला था।

पेले को उसी शहर में सुपुर्द-ए-खाक किया जा रहा था जहां वे बड़े हुए, प्रसिद्ध हुए, और अपने खेल की वैश्विक राजधानी बनाने में मदद की। सैंटोस शहर की सड़कों पर आग के ट्रक में काले रंग के ताबूत को ले जाने से पहले विला बेल्मिरो स्टेडियम में मास का आयोजन किया गया था।

मिकेल आर्टेटा रेफर किए गए फैसलों से नाखुश हैं

मिकेल आर्टेटा न्यूकैसल के खिलाफ उनके 0-0 से ड्रॉ के बाद संदर्भित निर्णयों से खुश नहीं थे।

खेल के बाद मिकेल आर्टेटा ने कहा “दो निंदनीय दंड थे,”

“यह जुर्माना है या जुर्माना नहीं है और ये दोनों दंड हैं।” आर्सेनल गफ्फार जोड़ा गया।

दक्षिण कोरिया ने ताइवान और अमेरिका से प्रतिस्पर्धा को विफल करने के लिए घरेलू चिप पर टैक्स ब्रेक की योजना बनाई है

आर्टेटा ने आगे कहा, “मैं यहां रेफरी के बारे में बात करने के लिए नहीं हूं, सॉरी।”

न्यूकैसल ने इस खेल से पहले अमीरात स्टेडियम में अपनी पिछली पांच यात्राओं से एक भी अंक नहीं लिया है। एडी होवे के नेतृत्व में टीम इस सीजन में शानदार फॉर्म में रही है। वे गत चैंपियन मैनचेस्टर सिटी से सिर्फ एक अंक पीछे 35 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर हैं और मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्तर पर हैं।

दूसरी ओर आर्सेनल ने सीजन में अपना दबदबा कायम रखा है। वह अभी भी 44 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

चयनकर्ताओं के लिए CAC क्वेरी: रोहित, संभावित टेस्ट कीपर से आगे उत्तराधिकार योजना, U-19 पूल से अगली बड़ी बात .

.

Advertisement