घर पर प्रिंटआउट डिलीवरी चाहते हैं? जोमैटो के स्वामित्व वाली ब्लिंकिट अब 10 मिनट में करेगी

29
 घर पर प्रिंटआउट डिलीवरी चाहते हैं?  जोमैटो के स्वामित्व वाली ब्लिंकिट अब 10 मिनट में करेगी
Advertisement

 

Zomato के स्वामित्व वाले Blinkit ने 11 मिनट में आपके दरवाजे पर प्रिंटआउट देने की घोषणा की है, यह एक ऐसा कदम है जो माता-पिता और कामकाजी पेशेवरों के लिए समान रूप से उपयोगी होगा।

ज़ोमैटो द्वारा 4,447 करोड़ रुपये (लगभग 568 मिलियन डॉलर) में अधिग्रहित 10 मिनट का डिलीवरी प्लेटफॉर्म, करी सुविधा अब कुछ क्षेत्रों में उपलब्ध है।

मृतकों के 35 खातों से 5.42 लाख निकाले: फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR

ब्लिंकिट के उत्पाद जितेश गोयल ने कहा, “मेरे पास कभी भी घर पर प्रिंटर नहीं था और साइबर कैफे या पुस्तकालय या पड़ोसियों या कार्यालयों से इसे प्राप्त करना हमेशा बोझिल रहा है, खासकर जब इसकी आवश्यकता होती है।”

“यह वास्तव में विशेष रूप से उन दरों पर उपयोगी होना चाहिए जिन पर यह उपलब्ध है। आपको बस फाइल अपलोड करनी है और हम इसे मिनटों में आप तक पहुंचा देंगे। और हम डिलीवरी के बाद अपलोड की गई फाइल को डिलीट कर देंगे। इसे आज़माएं और अपनी प्रतिक्रिया साझा करें, ”उन्होंने लिंक्डइन पोस्ट में कहा।

प्लेटफ़ॉर्म पर नई सेवा आती है क्योंकि Zomato ब्लिंकिट के लिए अपने ग्राहकों के आधार का क्रॉस लीवरेजिंग के साथ प्रयोग करने के लिए तैयार है और इसके विपरीत।

18 अगस्त राष्ट्रीय दैनिक न्यूज़पेपर में प्रिंट आज की खबर…

जोमैटो के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने हाल ही में कहा, “हम डिलीवरी फ्लीट बैक-एंड को एकीकृत करने पर भी काम करना शुरू कर देंगे, जिससे समय के साथ उच्च वितरण दक्षता हासिल हो सके।”

उन्होंने कहा कि दोनों कंपनियों के बीच तकनीकी एकीकरण दोनों छोर पर प्रगति की गति को तेज करेगा।

कंपनी के अनुसार, ब्लिंकिट का घाटा हर महीने कम हो रहा है – जनवरी 2022 में 2,040 मिलियन रुपये (लगभग $ 26 मिलियन) से जुलाई में 929 मिलियन ($ 12 मिलियन) तक।

कंपनी ने कहा कि ब्लिंकिट ने कई अव्यवहार्य डार्क स्टोर भी बंद कर दिए हैं, जो स्केलिंग नहीं कर रहे थे और टीम गैर-निष्पादित स्टोर का मूल्यांकन करना जारी रखेगी।

वीडियो देखें: डिजीयात्रा: एयरपोर्ट पर आपका चेहरा ही आपका बोर्डिंग पास है लेकिन 1 बड़ा सवाल

केवल छह महीनों में, ब्लिंकिट का कारोबार 15 से कम शहरों में मौजूद रहते हुए Zomato की खाद्य वितरण GOV के 20 प्रतिशत तक पहुंच गया है।

 

.

.

Advertisement