ग्रामीणों ने किया रोहतक रोड जाम: जींद के गांव पौली में अंडरपास न होने से परेशान ग्रामीणों ने जताया रोष

69
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के जींद में जुलाना खंड के गांव पौली के ग्रामीण शुक्रवार को अंडरपास की मांग को लेकर बिफर गए और जींद-रोहतक मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि अंडरपास न होने की वजह से वे अपने खेतों की बजाए दूसरे खेतों से पानी और चारा लाने को विवश हैं। सड़क पार करते हुए हादसे का भी डर बना रहता है। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को आश्वासन दे जाम खुलवाया। लगभग एक घंटे लगे जाम के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Instagram अब आपके स्मार्टफ़ोन पर TikTok जैसे फ़ुल-स्क्रीन वीडियो दिखा रहा है: सभी विवरण

ये है ग्रामीणों की परेशानी

ग्रामीणों ने बताया कि गांव पौली के निकट अंडरपास न होने की वजह से ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई ग्रामीणों के खेत सड़क की दूसरी ओर हैं। ऐसे में उन्हें सड़क क्रॉस कर खेतों से पानी और चारा भी लाना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव का जलघर भी सड़क के दूसरी ओर है, इसके अलावा गांव की एक बस्ती भी दूसरी ओर पड़ती है।

ग्रामीणों को दूसरी ओर जाने में दो किलोमीटर का सफर तय करना पड़ रहा है। ग्रामीणों की मांग है कि पौली गांव में अंडरपास बनाया जाए ताकि उन्हें परेशानियों का सामना न करना पड़े। जाम लगने की सूचना मिलते ही जुलाना थाना प्रभारी समरजीत मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत की। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी मांग को प्रशासन तथा उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दिया जाएगा। जिस पर ग्रामीण जाम खोलने को राजी हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.टोल प्लाजा के ‘गुंडों’ ने डॉक्टर को पीटा: जींद के खटकड़ में पुलिस की मौजूदगी में बरसाए डंडे; देखें गुंडागर्दी का VIDEO

.

Advertisement