टोल प्लाजा के ‘गुंडों’ ने डॉक्टर को पीटा: जींद के खटकड़ में पुलिस की मौजूदगी में बरसाए डंडे; देखें गुंडागर्दी का VIDEO

 

 

हरियाणा के जींद में नरवाना रोड पर गांव खटकड़ टोल प्लाजा पर टोल टैक्स को लेकर एक डॉक्टर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि वारदात को लेकर पुलिस को किसी तरह की कोई शिकायत नहीं दी गई है। वायरल वीडियो में डॉक्टर अभिजीत अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और मारपीट की जानकारी दे रहा है। दूसरे वीडियो में डॉक्टर पर टोल कर्मी हमला करते हैं और बुरी तरह से पीट रहे हैं। यह सब पुलिस की मौजूदगी में हो रहा है।

अग्निपथ पर नारनौल में भी छिड़ा ‘संग्राम’: शहर में कई जगह उग्र प्रदर्शन; पुलिस ने 2 बार किया बल प्रयोग, धारा 144 लागू

डॉक्टर पर डंडे बरसाता टोल कर्मी और रोकती पुलिस।

हरियाणा के झज्जर का डॉक्टर अभिजीत सिंह शुक्रवार को अपने साथी के साथ संगरूर के लिए निकला था। जींद क्रॉस करने के बाद जींद-पटियाला रोड पर गांव खटकड़ टोल पर कर्मियों ने उनकी गाड़ी को रोका। फास्टैग में पैसे कम होने पर उन्हें जल्द रिचार्ज करने के लिए कहा गया। आरोप है कि उन्होंने जब कैश देने की बात की तो टोल कर्मी उनके साथ दुर्व्यवहार पर उतर आए।

डॉ अभिजीत अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी देते हुए।

डॉ अभिजीत अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी देते हुए।

अभिजीत ने आरोप लगाया कि इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई और लाठी-डंडों से हमला भी किया गया। बाद में आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले को किसी तरह सुलझा लिया। फिलहाल डॉक्टर ने इस मामले में किसी प्रकार की कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है।उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया की अभी तक उनके पास इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है।फिर भी वह अपने स्तर पर मामले की जांच करवाएंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
लॉ एंड ऑर्डर के लिए गगनदीप नोडल अधिकारी नियुक्त: नगर परिषद कालका में 10 सेक्टर अधिकारी और 10 ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!