गांव सिंघपुरा में जिप जींद चेयरपर्सन का किया गया अभिनंदन

79
Advertisement
एस• के• मित्तल 
सफीदों,       उपमंडल के गांव सिंघपुरा में पहुंचने पर शनिवार को जिला परिषद चेयरपर्सन मनीषा देवी व प्रतिनिधि कुलदीप रंधावा का जोरदार अभिनंदन किया गया। इस गांव के समाजसेवी शिक्षाविद् नरेश सिंह बराड़ व सरपंच मनोज बराड़ ने दोनों को फूलमालाएं व शॉल औढ़ाकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर गांव के अनेक मौजिज लोग मौजूद थेे।
अपने संबोधन में शिक्षाविद् नरेश सिंह बराड़ ने कहा कि मनीषा देवी के इस पद पर निर्वाचित होने पर गांव भर में बेहद खुशी का माहौल है तथा उन्हे उम्मीद है कि केवल उनके ही गांव नहीं बल्कि समूचे जिला जींद के गांवों के विकास को चार चांद लगेंगे। अपने संबोधन में जिला परिषद चेयरपर्सन मनीषा देवी व प्रतिनिधि कुलदीप रंधावा ने कहा कि वे जिला परिषद के सदस्यों के आभारी है जिन्होंने उन्हे अपना वोट देकर निर्वाचित किया। वे परिषद के सभी सदस्यों व जिला जींद के लोगों के आशा और उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।
प्रत्येक गांव के कोने-कोने में विकास कार्य करवाएं जाएंगे। कोई भी क्षेत्र विकास कार्यों से अछूता नहीं रहेगा। इस कार्य में ग्रामीणों व मौजिज लोगों का सहयोग व सुझाव प्रार्थनीय रहेंगे। इस मौके पर ग्रामीणों ने उन्हे मांगपत्र भी सौंपा। मांगपत्र लेकर उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करवाने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
Advertisement