मोरेनो के चमकते ही रियल मैड्रिड विलारियल से 2-1 से हार गया

 

रियल मैड्रिड को शनिवार को विल्लारियल में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा और स्ट्राइकर जेरार्ड मोरेनो की मदद से बार्सिलोना को खिताब की दौड़ में आगे बढ़ने का मौका मिला।

रविवार को चौथे स्थान पर रहने वाले एटलेटिको मैड्रिड का दौरा करने वाले बार्का के साथ रियल दूसरे, 38 अंकों के स्तर पर है, जबकि विलारियल की लगातार तीसरी लीग जीत ने उन्हें पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया है।

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक

विलारियल शुरू से ही हावी रहे, पांचवें मिनट में फ्रांसिस कोक्वेलिन ने वुडवर्क को तेज कर दिया, इससे पहले येरेमी पिनो को गोलकीपर थिबाउट कर्टोइस ने करीबी सीमा से मना कर दिया था, लेकिन मेजबान पहले हाफ में गतिरोध को तोड़ने में असमर्थ रहे।

हालांकि ब्रेक के बाद विल्लारियल ने कोई कसर नहीं छोड़ी और 47वें मिनट में जब मोरेनो ने पिनो को गोल करने के लिए स्वतंत्र कर दिया और नेट में एक भयंकर शॉट लगाया तो दबाव बना रहा।

एनवाईसी स्कूल मानव जैसी प्रतिक्रिया उत्पन्न करने के लिए चैटजीपीटी तक पहुंच को अवरुद्ध करते हैं

विलारियल को थोड़ी देर के लिए वापस आंका गया जब जुआन फोयथ द्वारा एक हैंडबॉल ने आगंतुकों को पेनल्टी दी, जिसे घंटे पर करीम बेंजेमा द्वारा कुशलता से भेजा गया था।

मेजबानों को दो मिनट बाद पेनल्टी मिली जब डेविड अलाबा ने गेंद को संभाला। मैड्रिड के विरोध शांत होने के बाद मोरेनो मौके से बदल गया, कोर्टोइस को जीत सुरक्षित करने के लिए गलत तरीके से भेजा।

एनवाईसी स्कूल मानव जैसी प्रतिक्रिया उत्पन्न करने के लिए चैटजीपीटी तक पहुंच को अवरुद्ध करते हैं .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!