एलन मस्क और जर्मनी के डिजिटल मंत्री ने दुष्प्रचार से लड़ने के लिए ट्विटर के प्रयासों पर चर्चा की

 

टेक कंपनियां कठिन समय का सामना करती हैं

जर्मनी के डिजिटल मंत्री ने हाल ही में एलोन मस्क से मुलाकात की, यह स्पष्ट करने के लिए कि बर्लिन ट्विटर से क्या अपेक्षा करता है, विशेष रूप से गलत सूचना से लड़ने में।

जर्मनी के डिजिटल मंत्री ने हाल ही में मुलाकात की एलोन मस्क डिजिटल मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि यह स्पष्ट करने के लिए कि टेस्ला के संस्थापक द्वारा सोशल मीडिया फर्म को संभालने के बाद से बर्लिन ट्विटर से क्या उम्मीद करता है, विशेष रूप से विघटन से लड़ने में।

एलन मस्क और जर्मनी के डिजिटल मंत्री ने दुष्प्रचार से लड़ने के लिए ट्विटर के प्रयासों पर चर्चा की

मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि डिजिटल और परिवहन मंत्री वोल्कर वाइसिंग, जो 2023 की शुरुआत में कैलिफोर्निया में थे, ने मस्क को बताया कि जर्मनी को उम्मीद है कि ट्विटर विघटन से लड़ने के लिए स्वेच्छा से प्रतिबद्धताओं का पालन करेगा।

विस्सिंग ने मस्क को यह भी बताया कि उन्हें उम्मीद है कि ट्विटर भविष्य में डिजिटल सेवा अधिनियम का पालन करेगा, जिसे यूरोपीय संघ के 27 सदस्य राज्यों और सांसदों ने अप्रैल 2022 में सहमति दी थी, जिसके लिए अवैध सामग्री के लिए इंटरनेट पर पुलिस को और अधिक करने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की आवश्यकता है।

अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट

प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “बहुत खुली और लंबी बातचीत हुई।” मस्क ने विस्सिंग को आश्वासन दिया।

जर्मन सरकार ट्विटर पर गंभीर रूप से स्थिति का निरीक्षण करना जारी रखेगी, प्रवक्ता ने जोड़ा, जो मस्क द्वारा व्यक्तिगत बयानों के बारे में विस्तार से टिप्पणी नहीं करेगा।

 

कोमा से बचने के लिए कम रक्त ऑक्सीजन स्तर का पता लगाकर कोलोराडो में एप्पल वॉच ने लड़के की जान बचाई

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!