गांव रामनगर में व्यक्ति के तालाब में डूबने की आशंका

102
Advertisement

खोजबीन अभियान में नहीं चला कोई अता-पता

एस• के• मित्तल 
सफीदों,     सफीदों उपमंडल के गांव रामनगर में एक व्यक्ति के तालाब में डूबने की आशंका से हड़कंप मच गया। मामले की  सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार व डायल 112 गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस व ग्रामीणों ने संयुक्त आप्रेशन चलाकर सर्च अभियान चलाया लेकिन उस व्यक्ति का कोई अतापता नहीं चला।
मिली जानकारी के अनुसार गांव रामनगर का युवक राजेश (40) रविवार सुबह अपने घर से झगड़ा करके कहीं चला गया। उसके चले जाने के बाद परिवार ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसकी कोई जानकारी हासिल नहीं लगी। कुछ देर बाद गांव के किसी व्यक्ति ने राजेश की बाईक व चप्पल गांव के तालाब के पास देखी। उसने इस बात की जानकारी उसके परिजनों को दी। उसके बाद ऐसा अंदेशा जताया जाने लगा कि कहीं राजेश ने तालाब में छलांग ना लगा दी हो। इसी आशंका लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार व डायल 112 मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से संयुक्त सर्च अभियान चलाया। ग्रामीणों ने पूरे तालाब में मानव श्रृंखला बनाकर उसमे जाल डालकर पूरे तालाब को खंगाला लेकिन उसमें राजेश कहीं नहीं मिला। काफी मशक्कत करने के बाद जब राजेश का कोई अतापता नहीं चला तो पुलिस व ग्रामीणों ने सर्च अभियान बंद कर दिया।
उसके बाद परिजनों व ग्रामीणों ने राजेश को अन्य स्थान ढुंढने के प्रयास शुरू किए। बताया जाता है कि राजेश शराब पीने का आदी है और शराब पीने को लेकर ही घर में झगड़ा हुआ था। इस मामले में सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया की पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से काफी देर तक सर्च अभियान चलाया लेकिन राजेश उस तालाब में नहीं मिला। बहरहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर राजेश की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा राजेश को ढुंढने के प्रयास लगातार जारी हैं।
Advertisement