चोरी की ट्रॉली सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार पिकअप भी जब्त

एस• के• मित्तल 
जींद,     जिला जींद की उचाना थाना पुलिस ने चोरी गई ट्राली बरामद कर दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान सोनू पुत्र बिजेंद्र व बलदेव पुत्र शीशपाल वासी गांव खरक पुनिया जिला हिसार के रूप में की गई।
बता दें कि 27 जनवरी की रात को चंदगीराम मार्केट उचाना में पेंटर की दुकान के सामने से एक नई डंफर ट्राली चोरी हुई थी जिस संबंध में पेंटर गगन वासी उचाना मंडी ने शिकायत दी थी कि उसकी दुकान पर एक ट्रॉली पैंट होने के लिए आई हुई थी जो 26 27 की रात को किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर ली गई जिस पर अभियोग सं०12 दिनांक 28.01.23 धारा 379 आईपीसी थाना उचाना में दर्ज किया गया व पुलिस को आरोपी की तलाश थी।
थाना प्रबंधक उचाना उप निरीक्षक आत्माराम ने जानकारी सांझा करते हुए बताया कि आज ऑपरेशन आक्रमण के दौरान ट्राली डंपर चोरी करने वाले दो आरोपियों सोनू पुत्र बिजेंद्र व बलदेव पुत्र शीशपाल वासी गांव खरक पुनिया जिला हिसार को गिरफ्तार करके इनके कब्जे से चोरी शुदा डंपर ट्राली व आरोपी जिस पिकअप से ट्राली लेकर गया था, उसे भी जब्त किया है। आरोपियों से चोरी के मामले में अभी पूछताछ की जा रही है जिन्हें कल अदालत में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *