कुरुक्षेत्र में बिजली विभाग की लापरवाही: लेबर पर काम कर रहे लड़के की गांव थाना में करंट लगने हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

21
Quiz banner
Advertisement

 

करंट लगने से बिजली विभाग में लेबर का काम करने वाले लड़के की मौत।

हरियाणा के कुरूक्षेत्र के गांव थाना में बिजली विभाग का लेबर पर काम कर रहे लगभग 25 वर्षीय गौरव नाम के लड़के की बिजली विभाग की लापरवाही के चलते करंट लगने से मौत हो गई है। वहीं परिजनों ने पुलिस प्रशासन से बिजली विभाग के दोषी कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत सिंह मानते हैं कि यह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं था

मौके पर मौजूद लेबर का काम कर रहे एक व्यक्ति ने बताया कि वह आज बिजली का काम करने के लिए गांव थाना पहुंचे थे उसके बाद उन्होंने फोरमैन को फोन किया की परमिट लेकर लाइन काट दी जाए जिसके बाद वह काम कर सके। थोड़ी देर बाद उनके पास फोरमैन का फोन आया कि परमिट दे दिया गया है आप लोग बिजली ठीक करने का काम शुरू कर दें।

उसके बाद गौरव नाम का लड़का खंभे पर लोहे के एंगल लेकर काम करने के लिए चला गया और जैसे ही लोहे के एंगल बिजली की तारों से टकराई तो उसे करंट लगने से वह नीचे गिर गया जिसकी करंट लगने की वजह से मौत हो गई है। मृतक युवक कॉन्ट्रैक्ट बेस पर बिजली विभाग में लगा था। जो पिहोवा का रहने वाला था।

गुमथला गढू चौकी इंचार्ज बलजिंदर सिंह व घटनास्थल पर पहुंचे।

गुमथला गढू चौकी इंचार्ज बलजिंदर सिंह व घटनास्थल पर पहुंचे।

गुमथला गढू चौकी।

गुमथला गढू चौकी।

बिजली विभाग के SDO अनिल कुमार ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। गुमथला गढू चौकी इंचार्ज बलजिंदर सिंह ने बताया कि उनको सरस्वती मिशन हॉस्पिटल से सूचना प्राप्त हुई थी कि करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है सूचना पर मौके पर पहुंचे और मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई कर रहे हैं।

ब्रेसवेल ने दिखाया कि कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं है: दो नई गेंदों से टर्न या रिवर्स स्विंग नहीं मिलने से वनडे टी20 का विस्तार बन गया है

पुलिस घटना स्थल पहुंचे पुलिस कर्मी।

पुलिस घटना स्थल पहुंचे पुलिस कर्मी।

मृतक गौरव के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि परमिट होने के बावजूद भी तारों में करंट छोड़ा गया जिसकी वजह से उनके लड़के गौरव की मौत हो गई है। जिस अधिकारी या कर्मचारी की लापरवाही की वजह से गौरव की मौत हुई है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

 

खबरें और भी हैं…

.कुरुक्षेत्र में बिजली विभाग की लापरवाही: लेबर पर काम कर रहे लड़के की गांव थाना में करंट लगने हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

.

Advertisement