करनाल में फूटा मुस्कान के परिजनों का गुस्सा: मेडिकल में फोटो लेकर प्रदर्शन-नारेबाजी; फोटोग्राफर के साथ गई थी, नहर में मिला शव

48
Advertisement

 

क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते युवक के साथ घर से गई नाबालिग लड़की का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुरुक्षेत्र के गांव डबखेड़ी के पास से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कुरूक्षेत्र के अस्पताल भिजवा दिया था, लेकिन परिजनों द्वारा हंगामा किया तो पुलिस ने शव को कुरूक्षेत्र से करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में लाया गया।

करनाल में फूटा मुस्कान के परिजनों का गुस्सा: मेडिकल में फोटो लेकर प्रदर्शन-नारेबाजी; फोटोग्राफर के साथ गई थी, नहर में मिला शव

मुस्कान के परिजनों ने मंगलवार को करनाल में आरोपी प्रेमी जरनैल पर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर पोस्टमार्टम हाऊस के बाहर रोष प्रदर्शन किया। परिजनों ने हाथों में पोस्टर व फोटो लेकर जमकर हंगामा और नारेबाजी की। परिजनों ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि युवक ने उनकी लड़की की हत्या कर उसके शव को नहर में फेंका है।

करनाल में मुस्कान का फोटो लेकर प्रदर्शन करते परिजन।

करनाल में मुस्कान का फोटो लेकर प्रदर्शन करते परिजन।

20 हजार का सामान लेकर युवक फरार: ऑर्डर पर दिल्ली से कंप्यूटर का हार्डवेयर लेकर कुंडली आया था कंपनी का कारिंदा

4 दिन पहले घर से गई थी

जानकारी के अनुसार गांव दुराला निवासी मुस्कान (16) एक जुलाई की रात को गांव सलपाना के जरनैल के साथ घर से चली गई थी। परिजनों ने उसको तलाश करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिली। सोमवार को गांव डबखेड़ी के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मुस्कान का शव नहर से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला और पहले पुलिस द्वारा कुरूक्षेत्र ले जाया गया। लेकिन वहां से सोमवार शाम को पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया गया।

10 दिन पहले

युवक जरनैल फोटोग्राफी का काम करता है। गांव दुराला में 20 जून को मुस्कान के चाचा के लड़के की शादी थी। जरनैल शादी में फोटोग्राफी करने के लिए आया था। शादी समारोह के दौरान मुस्कान व जरनैल एक दूसरे के संपर्क में आए। जिसके चलते दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। 1 जुलाई को वह नाबालिग मुस्कान को बहला फुसला कर अपने साथ लेकर फरार हो गया और उसकी हत्या कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

बहादुरगढ़ में लिफ्ट देकर लूटे 15 हजार: जान बचाने के लिए चलती गाड़ी से कूदा युवक तो बदमाशों ने दोबारा दबोच लिया
.

Advertisement