ओप्पो इस साल के अंत में दो फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है: सभी विवरण

 

ओप्पो ने अपना पहला फोल्डेबल फोन पिछले साल फाइंड एन नाम से प्रदर्शित किया था और इसे कुछ बाजारों में बेचा भी था। और अब कंपनी बड़े पैमाने पर फोल्डेबल क्षेत्र में प्रवेश करना चाह रही है। नई रिपोर्टों के अनुसार, ओप्पो कई फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है जिनकी घोषणा इस साल के अंत में की जा सकती है।

विवरण साझा करने वाले टिपस्टर के अनुसार, ओप्पो इन फोल्डेबल फोन के लिए अलग-अलग डिज़ाइन का विकल्प चुन सकता है, जिसमें एक फाइंड एन जैसा है, जबकि दूसरा सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप से इसके डिज़ाइन लक्षण उठाता है। हमें अभी भी फोन के वास्तविक लुक और फील के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन क्लैमशेल डिज़ाइन मॉडल का आंतरिक कोडनेम Dragonfly है।

करनाल में फूटा मुस्कान के परिजनों का गुस्सा: मेडिकल में फोटो लेकर प्रदर्शन-नारेबाजी; फोटोग्राफर के साथ गई थी, नहर में मिला शव

रिपोर्ट में दिए गए बुनियादी ज्ञान से, यह पता चलता है कि ओप्पो अभी भी क्लैमशेल फोल्डेबल मॉडल की मोटाई को कम करने की कोशिश कर रहा है, और शायद इसे अतिरिक्त स्थायित्व देने के लिए एक अलग हिंज मैकेनिज्म का उपयोग करें। चूंकि फोल्डेबल फोन उनके जीवन चक्र के दौरान कई बार खोले जाएंगे, टिकाऊपन एक महत्वपूर्ण पहलू बन जाता है जिसे कवर किया जाना चाहिए और उस पर काम किया जाना चाहिए।

ओप्पो दोनों फोल्डेबल मॉडल के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले को अपनाने की संभावना है, जिनमें से एक फाइंड एन का उत्तराधिकारी होने की संभावना है, और इसे फाइंड एन 2 कहा जाने की उम्मीद है। पहले पुनरावृत्ति की तुलना में, उम्मीद है कि ओप्पो ने बाजार में एक फोल्डेबल उत्पाद के साथ अपने दूसरे प्रयास में हमें एक अच्छी तरह से गोल उत्पाद देने के लिए मुद्दों और गड़बड़ियों पर काम किया है।

रेवाड़ी में नौकरी के नाम पर ठगे 5 लाख: SSC में क्लर्क लगवाने का झांसा देकर हड़पे; न जॉब मिली न पैसे वापस मिले

हमें उम्मीद है कि फाइंड एन के विपरीत, ये दो आगामी फोल्डेबल अधिक देशों में आएंगे, जो उपभोक्ताओं को उनके पास अभी की तुलना में अधिक विकल्प प्रदान करेंगे।

फोल्डेबल स्पेस में सैमसंग के पास स्पष्ट बढ़त है, और ऐसा इसलिए है क्योंकि अन्य लोगों ने अभी तक अपने संबंधित फोल्डेबल डिवाइस के लिए सबसे अच्छा फॉर्म फैक्टर का पता नहीं लगाया है। ओप्पो एक और ब्रांड है जिसने कुछ शोर मचाया है, और हम उम्मीद करते हैं कि निकट भविष्य में अन्य लोग भी रैंक में शामिल होंगे।

बहादुरगढ़ में लिफ्ट देकर लूटे 15 हजार: जान बचाने के लिए चलती गाड़ी से कूदा युवक तो बदमाशों ने दोबारा दबोच लिया

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *