बहादुरगढ़ में लिफ्ट देकर लूटे 15 हजार: जान बचाने के लिए चलती गाड़ी से कूदा युवक तो बदमाशों ने दोबारा दबोच लिया

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर में गाड़ी में लिफ्ट देकर दो बदमाशों ने एक युवक से 15 हजार रुपए लूट लिए। बदमाशों से बचने के लिए पीड़ित ने चलती गाड़ी से छलांग भी लगाई, लेकिन फिर से पीछा करके बदमाशों ने उसे दबोच लिया। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

20 हजार का सामान लेकर युवक फरार: ऑर्डर पर दिल्ली से कंप्यूटर का हार्डवेयर लेकर कुंडली आया था कंपनी का कारिंदा

मिली जानकारी के अनुसार, हिसार के गांव पुट्ठी निवासी अमीर फिलहाल गांव घेवरा की चोर गली में रहता है। सोमवार रात करीब 2 बजे वह ट्रक में बैठकर दुजाना से बहादुरगढ़ के सेक्टर-2 मोड के पास गया था। इसी दौरान काले रंग की सैंट्रो गाड़ी उसके पास आकर रूकी। गाड़ी में 2 युवक बैठे हुए थे।

उन्होंने अमीर से पूछा कहां जाओगे। अमीर ने बस स्टैंड जाने की बात की तो दोनों युवकों ने उसे अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर बैठा लिया। अमीर पिछली सीट पर बैठा हुआ था। जैसे ही चालक ने गाड़ी को गलत दिशा में मोड़ा, अमीर को शक हो गया और वह खिड़की खोलकर चलती गाड़ी से कूद गया।

कुरुक्षेत्र पुलिस के हत्थे चढ़े 2 मास्टरमाइंड ठग: 8.90 लाख की नकदी, 9 मोबाइल, 1 लैपटॉप व ATM कार्ड बरामद

कुछ दूर तक भागा भी, लेकिन झज्जर रोड पर बदमाशों ने उसे फिर से दबोच लिया। बदमाशों ने उससे 15 हजार रुपए छीन लिए और फिर फरार हो गए। रात के अंधेरे में किसी राहगिर की मदद से अमीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सेक्टर-6 थाना पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
कुरुक्षेत्र पुलिस के हत्थे चढ़े 2 मास्टरमाइंड ठग: 8.90 लाख की नकदी, 9 मोबाइल, 1 लैपटॉप व ATM कार्ड बरामद

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *