कपड़ा चोर गिरोह की महिला सदस्य काबू

128
Advertisement

 

आरोपी सफीदों में इनोवा गाड़ी में सवार होकर आए थे खरीददारी करने

दुकानदार के करीब 70 हजार रूपए के कपड़े पर किया था हाथ साफ

पुलिस ने इनोवा गाड़ी व 15 हजार रुपए किए बरामद

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, सफीदों में हैंडलूम कपड़े की एक दुकान पर कपड़ा चोर गिरोह द्वारा दुकानदारों को बातों में उलझाकर कपड़ा चोरी करके ले जाने के मामले में पुलिस ने इस गिरोह की एक महिला सदस्य को काबू किया है। पकड़ी गई आरोपी महिला की पहचान बबली निवासी गांव भाटला हांसी के रूप में हुई है।

ज्वाइंट एक्शन कमिटी रिटायर्ड कर्मचारी हरियाणा की मीटिंग का आयोजन

बता दें कि पुलिस इस मामले में आरोपी दो महिलाओं शकुंतला निवासी भकलाना, शीला निवासी जगदीश कॉलोनी हांसी व एक पुरुष नसीब निवासी जगदीश कॉलोनी हांसी को पहले ही काबू कर लिया था। सफीदों में हैंडलुम की दुकान चलाने वाले दुकानदार दीपक निवासी गांव बहादुरगढ़ ने थाना शहर सफीदों में शिकायत देकर कहा था कि उसकी दुकान से 60-70 हजार रुपए का कपड़ा चोरी कर लिया गया। दीपक के अनुसार 22 अगस्त को 7-8 महिलाएं व पुरुष उसकी दुकान पर शादी का कपड़ा खरीदने के लिए पहुंचीं थी।

नारनौल में 52 ने किया रक्तदान: वक्ता बोले- एक युनिट रक्त 3 लोगों की बचा सकता है जान, पौधारोपण भी किया

महिलाओं ने उससे आते ही बहुत सारे कपडों की डिमांड की। उनकी डिमांड के हिसाब से वह कपड़ा दिखा रहा था कि कुछ ने उसे बातों में उलझाए रखा व दुकान पर अकेला होने का फायदा उठाकर महिलाएं बैड, सोफे कवर, तोलिए व पर्दे आदि हैंडलूम का सामान बाहर खड़ी इनोवा गाडी में रखती रही। जिसके बाद वे आगे अन्य सामान खरीदने की कहकर पसंद किया हुआ कपड़ा वहीं रखकर चली गई। इस शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया था।

फर्जीवाड़ा: पति को सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर किडनी निकलवाकर दूसरे को ट्रांसप्लांट करने का आरोप, सीपी ने दिए जांच के आदेश

जांच अधिकारी मुख्य सिपाही विनय कुमार ने बताया कि चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस ने जांच करके आरोपियों की पहचान की व पहचान की गई एक महिला बबली निवासी गांव भाटला को जींद बस स्टैंड से काबू किया है। पहले इस मामले में नसीब निवासी जगदीश कॉलोनी हांसी, शकुंतला उर्फ गुड्डी व शीला को काबू किया था। पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ करके 15 हजार रुपए की नकदी, कुछ चोरी किए हुए कपड़े व गाड़ी इनोवा भी बरामद की जा चुकी है।

हरियाणा के मंत्रियों की 2 घंटे पार्टी ऑफिस में ड्यूटी: CM को खटकी जनता-वर्करों से दूरी; खुद तैयार करेंगे शेड्यूल, दिन अलॉट होंगे

जांच अधिकारी ने बताया कि ये लोग अन्य जगह भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। जनवरी 2021 में भी अपोलो रोड जींद स्थित एक दुकान से कपड़े चोरी किए थे। गाड़ी चालक फिलहाल फरार है। आरोपी महिला बबली को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा चुका है।

Advertisement