एलोन मस्क ने ट्विटर 2.0 को ब्लू-सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्ग-फॉर्म कंटेंट और फुल वीडियो पर फोकस किया

12
एलोन मस्क ने ट्विटर 2.0 को ब्लू-सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्ग-फॉर्म कंटेंट और फुल वीडियो पर फोकस किया
Advertisement

 

एलोन मस्क ने रविवार को अपने ट्विटर 2.0 – द एवरीथिंग ऐप का खुलासा करते हुए कहा कि नए उपयोगकर्ता साइनअप अब तक के उच्च स्तर पर हैं और कंपनी अब सक्रिय रूप से भर्ती कर रही है।

मस्क, जिन्होंने ट्विटर के आधे से अधिक कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया, ने कहा कि “विश्व स्तरीय सॉफ्टवेयर इक्के ट्विटर से जुड़ रहे हैं”।

आज से आरंभ होगी सेना भर्ती रैली: रोहतक, पानीपत, झज्जर व सोनीपत के युवा बनेंगे अग्निवीर, 13 दिसंबर को होगी समाप्त

कंपनी की कुछ स्लाइड्स साझा करते हुए उन्होंने ट्विटर कर्मचारियों के साथ साझा किया, दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने कहा कि अगली पीढ़ी का ट्विटर मनोरंजन और वीडियो के रूप में विज्ञापन पर ध्यान केंद्रित करेगा।

“हम भर्ती कर रहे हैं। उपयोगकर्ता सक्रिय मिनट अब तक के उच्च स्तर पर हैं और मुद्रीकरण योग्य दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता (mDAUs) ने एक चौथाई बिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है,” मस्क ने सूचित किया।

उन्होंने कहा, “अभद्र भाषा के प्रभाव कम हैं, रिपोर्ट किए गए प्रतिरूपण में वृद्धि हुई है और फिर गिरावट आई है।”

8 डॉलर में ब्लू बैज के साथ ट्विटर ‘सत्यापित’ को फिर से लॉन्च करने के बाद, मस्क अब एन्क्रिप्टेड डायरेक्ट मैसेज (डीएम) और लॉन्ग-फॉर्म ट्वीट्स को प्लेटफॉर्म पर लाएंगे।

उन्होंने कहा कि लक्ष्य “विश्वसनीय डिजिटल टाउन स्क्वायर है, जहां विचारों की एक विस्तृत श्रृंखला को सहन किया जाता है, बशर्ते लोग कानून या स्पैम को न तोड़ें”।

CM मनोहर का जम्मू दौरा: माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा

“उदाहरण के लिए, हिंसा के लिए किसी भी उकसावे का परिणाम खाता निलंबन होगा,” उन्होंने जोर देकर कहा।

मस्क ने पहले कहा था कि उन्होंने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को मंच पर वापस बहाल कर दिया था, क्योंकि ट्रम्प ने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया और माइक्रो-ब्लॉगिंग “मंच सभी के लिए निष्पक्ष होना चाहिए”।

एक पोल के आधार पर, ट्विटर के सीईओ ने 20 नवंबर को घोषणा की थी कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से फिर से जुड़ने की अनुमति दी गई थी।

जिप व ब्लॉक समिति के चुनावों की मतगणना आज: 8 बजे शुरू होगी मतगणना शुरू, जिप के 239 तो ब्लॉक समिति में 880 उम्मीदवार दौड़ में

.

.

Advertisement