कुछ भी नहीं फोन 1 Android 13 बीटा अपडेट जल्द ही रोल आउट हो सकता है

 

कुछ भी नहीं फोन 1 एंड्रॉइड 13 अपडेट बीटा जल्द ही अपेक्षित है

इस साल की शुरुआत में नथिंग ने अपना पहला स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया और अब इसे जल्द ही एंड्रोडी 13 अपडेट मिलना चाहिए।

नथिंग फोन 1 को अगले साल एंड्रॉइड 13 का स्वाद मिलने वाला है, लेकिन संस्थापक कार्ल पेई का एक नया टीज़र अन्यथा सुझाव देता है। उन्होंने नथिंग ओएस संस्करण 1.5.0 पर चलने वाले नथिंग फोन 1 के स्क्रीनशॉट के साथ एक ट्वीट साझा किया, जिसके एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर निर्मित होने की संभावना है।

HTET एग्जाम में शादीशुदा महिलाओं को राहत: मंगलसूत्र, बिंदी, सिंदूर की छूट; सिख परीक्षार्थी कृपाण ले जा सकेंगे, हरियाणा में 3-4 दिसंबर को परीक्षा

पेई से बार-बार पूछा गया है कि नथिंग फोन 1 को एंड्रॉइड 13 कब मिलेगा, और कुछ ने नथिंग ओएस 1.5.0 के एंड्रॉइड 13 बीटा संस्करण की समयरेखा के बारे में भी पूछताछ की है, और हाल ही में उन्होंने उन्हें जवाब दिया कि रोल आउट होगा जल्दी हो।

कुछ भी नहीं उन कुछ ब्रांडों में से एक है जिनके पास अपना फ़ोन Android 13 संस्करण पर नहीं चल रहा है।

अधिकांश अन्य ब्रांडों ने अपने उपकरणों को अपग्रेड कर लिया है, और अपने मौजूदा मॉडलों पर भी पेशकश करना जारी रखा है। वनप्लस, सैमसंग, वीवो और ओप्पो की पसंद दिमाग में आती है, जबकि Xiaomi अभी भी एंड्रॉइड 13 पर निर्मित अपने MIUI संस्करण पर पर्दे के पीछे काम कर रहा है जो जल्द ही सामने आना चाहिए।

असामयिक मृत्यु पर दुखः प्रकट किया: मृतक कर्मचारी के परिवार से मिला माकपा प्रतिनिधिमंडल

तथ्य यह है कि अपने डिवाइस के लिए एंड्रॉइड 13 बीटा को आगे बढ़ाने के लिए कुछ भी कड़ी मेहनत नहीं कर रहा है, इसका मतलब है कि 2022 के अंत में या 2023 की शुरुआत में स्थिर अपडेट रिलीज को छूट नहीं दी जा सकती है। नथिंग फोन 1 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और इसने अपने अद्वितीय पारदर्शी डिजाइन और एलईडी के साथ इंटरैक्ट करने वाले ग्लिफ़ इंटरफ़ेस के साथ सभी का ध्यान आकर्षित किया। इसे 32,999 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन अलग-अलग कारणों से कंपनी को इसकी कीमत बाजार में बढ़ानी पड़ी।

बाजार में कुछ भी पहला उत्पाद नहीं है, ईयर 1 ईयरबड्स भारत में पूरी तरह से बिक चुके हैं, हाल ही में इसके कंट्री हेड के अनुसार, और यह सुझाव दिया जा रहा है कि ईयर 1 को देश में बंद कर दिया गया है, जिससे खरीदारों को ईयर (ईयर) प्राप्त करने का मौका मिल रहा है। छड़ी) इसके बजाय TWS ईयरबड्स।

.CM मनोहर का जम्मू दौरा: माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *