एलोन मस्क ने ट्विटर पर रेमेडी सर्च के लिए एक आईफोन हैकर को ऑनबोर्ड किया

 

ट्विटर की खोज सुविधा को कई लोगों द्वारा बाद में सोचा गया है, और न केवल यह अनजान है, बल्कि कई स्तरों पर भी टूटा हुआ है। एलोन मस्क स्वीकार किया कि ट्विटर सर्च को काम की जरूरत है और इसकी तुलना 1990 के दशक के सर्च इंजन से की। मस्क ने स्थिति का समाधान करने के लिए एक पूर्व आईफोन हैकर को इंटर्नशिप पर रखा है।

MBBS स्टूडेंट व प्रशासन आमने-सामने: छात्रों को 24 घंटे में होस्टल खाली करने व कानूनी कार्रवाई की चेतावनी, डिप्टी CM से की मुलाकात

द वर्ज की एक रिपोर्ट के अनुसार, एलोन मस्क ने ट्विटर के खोज मुद्दों को ठीक करने के लिए जॉर्ज हॉट्ज़ को बोर्ड पर लाया है। “एलोन ने मुझे यही बताया कि मेरा काम था, और मैं इसे करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूँगा। मेरे पास 12 सप्ताह हैं,” जॉर्ज हॉट्ज़ ने ट्विटर पर पुष्टि की।

एलोन के राडार पर आने के लिए, हॉट्ज़ ने ट्वीट किया, “यह वह रवैया है जो अविश्वसनीय चीजों का निर्माण करता है। महानता की इच्छा नहीं रखने वाले सभी लोगों को जाने दो,” जब एलोन ने अपनी “बेहद कट्टर काम करो या छोड़ो” टिप्पणी की थी।

स्वर्णप्रस्थ संग्रहालय में फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन: सोनीपत के एसपी हिमांशु गर्ग बोले- जवानों की बहादुरी युवाओं के लिए प्रेरणादायक

चीजों को आधिकारिक बनाने के लिए, होट्ज़ ने बाद में ट्वीट किया, “मैं अपना पैसा वहीं रखूंगा जहां मेरा मुंह है। मैं एसएफ में रहने की लागत के लिए ट्विटर पर 12-सप्ताह की इंटर्नशिप के लिए तैयार हूं। यह एक मृत दुनिया में पूंजी जमा करने के बारे में नहीं है, यह दुनिया को जीवित करने के बारे में है।”

 

एलोन मस्क ने जवाब दिया, “ज़रूर, चलो बात करते हैं।”

Hotz अपने इंटर्नशिप के 12-सप्ताह के कोर्स के साथ पहले से ही चल रहा है। उन्होंने कहा, “मैं यहां पार्टी करने और ट्विटर को बेहतर बनाने के लिए आया हूं। अगर मैं अमीर बनना चाहता हूं तो मैं एक क्रिप्टो एक्सचेंज चलाऊंगा और सभी ग्राहकों की जमा राशि चुरा लूंगा।” उन्होंने कहा, “”मुफ्त काम” पाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मुझे यह मजेदार लगता है। यहां चीजों को सीखने और सुधारने के लिए।”

अतीत में, जॉर्ज हॉट्ज आईफोन को जेलब्रेक करने के लिए जिम्मेदार रहा है।

भारत में ऑनलाइन खेलों की लागत अधिक होने की संभावना है क्योंकि जीएसटी वृद्धि प्रस्तावित है: सभी विवरण

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!