एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल 60 देशों में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला आईफोन गेम बन गया, लॉन्च के कुछ दिनों बाद: रिपोर्ट

51
एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल 60 देशों में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला आईफोन गेम बन गया, लॉन्च के कुछ दिनों बाद: रिपोर्ट
Advertisement

एपेक्स लीजेंड्स, लोकप्रिय फ्री-टू-प्ले बैटल रॉयल गेम, जिसे कुछ दिन पहले एंड्रॉइड और आईओएस के लिए लॉन्च किया गया था, एक रिपोर्ट के अनुसार, 60 देशों में सबसे अधिक डाउनलोड किए जाने वाले आईओएस गेम होने के मामले में पहले ही शीर्ष स्थान हासिल कर चुका है।

एपेक्स लीजेंड्स, रेस्पॉन द्वारा लॉन्च किया गया मनोरंजन और इलेक्ट्रॉनिक आर्ट महीनों की प्रत्याशा और परीक्षण के बाद एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन के लिए एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल लॉन्च किया। गेम, जो पहले से ही पीसी और कंसोल गेमर्स के बीच बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल कर चुका है, ने आखिरकार स्मार्टफोन में जगह बना ली है। अब, PocketGamers की रिपोर्ट के अनुसार, एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल पहले से ही भारत, जर्मनी, जापान, यूके और संयुक्त राज्य अमेरिका सहित 60 देशों में iPhones पर सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला गेम है। रिपोर्ट के अनुसार, यह 89 देशों में शीर्ष -10 गेम में भी है।

यह भी पढ़ें: एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल एंड्रॉइड और आईओएस पर लॉन्च हुआ: कैसे डाउनलोड करें, आवश्यक चश्मा और अधिक

यह गेम 17 मई को लॉन्च होने के कुछ ही दिनों बाद आता है। एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल को इस हफ्ते की शुरुआत में एंड्रॉइड और आईओएस के लिए लॉन्च किया गया था और यह डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। गूगल प्ले स्टोर और यह ऐप्पल ऐप स्टोर.

एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम का मोबाइल संस्करण है जिसका पीसी और कंसोल दोनों पर एक विशाल उपयोगकर्ता आधार है। मोबाइल संस्करण को कई नई चीजों के साथ लॉन्च किया गया है जैसे कि एक नया चरित्र या ‘लीजेंड’ जिसका नाम फेड है, जिसकी अपनी क्षमताएं हैं जैसे स्लिपस्ट्रीम निष्क्रिय क्षमता जो एक स्लाइड के अंत में गति को बढ़ावा देती है। गेम में एरिना मोड में ओवरफ्लो नामक एक नया नक्शा भी है, और एक हीटशील्ड, एक निशानेबाज राइफल और थर्मल इमेजिंग ऑप्टिक स्कोप जैसे नए हथियार हैं।

वीडियो देखें: एलोन मस्क ने खरीदा ट्विटर: यहां 4 बड़े बदलाव हैं जिनकी आप उम्मीद कर सकते हैं

https://www.youtube.com/watch?v=/j9MT1w1GCb0

पर एंड्रॉयड, एपेक्स लीजेंड्स को कम से कम 2GB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज की आवश्यकता होती है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 या HiSilicon Kirin 650 या MediaTek Helio P20 के समकक्ष या नया चिपसेट भी होना चाहिए। पर आईओएसगेम को सुचारू रूप से चलाने के लिए कम से कम iOS 11 या Apple A9 बायोनिक चिप की आवश्यकता होती है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Advertisement