इहनाचो गोल लीसेस्टर को एफए कप के पांचवें दौर में भेजता है

22
इहनाचो गोल लीसेस्टर को एफए कप के पांचवें दौर में भेजता है
Advertisement

 

केलेची इहनाचो ने लीसेस्टर सिटी को एक बार फिर संभावित एफए कप विशाल-हत्या से बचा लिया क्योंकि उनके दूसरे हाफ के गोल ने फॉक्स को चौथे चरण के वाल्सॉल को 1-0 से हरा दिया और शनिवार को पांचवें दौर में प्रगति की।

सुरक्षा कर्मी होते हैं संस्थान का अभिन्न अंग: विवि की इमेज बिल्डिंग में सुरक्षा कर्मियों का व्यवहार अहम:प्रो.राणा

लीसेस्टर, जिन्होंने पिछली बार एक एकल इहनाचो गोल से चौथे-स्तरीय संघर्षकर्ता गिलिंघम को हराया था, को अपने शीर्ष-उड़ान विरोध को बंद करने के लिए कड़ी मेहनत, उच्च-ऊर्जा वॉल्सॉल पक्ष से कड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ा।

फॉक्स को निशाने पर शॉट लगाने में 30 मिनट का समय लगा, और निराशाजनक दोपहर को और भी बुरा बना दिया गया क्योंकि बेल्जियम के मिडफील्डर यूरी टाईलेमैन्स के पेनल्टी स्पॉट से शक्तिशाली प्रयास ने बॉक्स के अंदर पैटसन डाका को फाउल करने के बाद पोस्ट को हिट कर दिया।

लेकिन दूसरे हाफ के स्थानापन्न इहेनाचो ने लीसेस्टर की दोपहर को बचा लिया जब बॉक्स के किनारे से उनके प्रयास ने वॉल्सॉल डिफेंडर ब्रैंडन कोमले की पीठ से एक दुष्ट विक्षेपण लिया, इसे एक कर्लिंग, डिपिंग गेंद में बदल दिया जो गोलकीपर को संभालने के लिए बहुत अधिक साबित हुई।

यूएस हाउस पैनल संभावित टिक्कॉक प्रतिबंध पर अगले महीने मतदान करने के लिए: सभी विवरण

फेलो प्रीमियर लीग की ओर से लीड्स युनाइटेड ने शनिवार के अन्य शुरुआती गेम में लोअर-डिवीजन विपक्ष को हरा दिया क्योंकि उन्होंने 2016 के बाद पहली बार पांचवें दौर में पहुंचने के लिए एरिकिंगटन स्टेनली पर 3-1 से जीत दर्ज की।

जूनियर फ़िरपो और लुइस सिनेस्टर्रा के गोल, दूर से जैक हैरिसन की पहली छमाही के बाद, जेसी मार्श के शीर्ष-उड़ान संघर्षकर्ताओं ने लेस्ली एडेकोया के माध्यम से देर से एक को पीछे खींचने के बावजूद लीग वन एकरिंगटन को आसानी से पार कर लिया।

जींद में 2 बाइकों की टक्कर में 4 की मौत: जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे थे घर; दो घायलों में एक गंभीर .

.

Advertisement