असूस आरओजी फोन 6 और आरओजी फोन 6 प्रो अब भारत में उपलब्ध: कीमत, वेरिएंट और बहुत कुछ

19
असूस आरओजी फोन 6 और आरओजी फोन 6 प्रो अब भारत में उपलब्ध: कीमत, वेरिएंट और बहुत कुछ
Advertisement

 

आरओजी फोन 6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आता है। (इमेज क्रेडिट: News18/दरब मंसूर अली)

आसुस ने कुछ समय पहले भारत में अपनी नई आरओजी फोन श्रृंखला की घोषणा की थी लेकिन अब वे खरीदारों के लिए स्टोर में उपलब्ध हैं।

आसुस ने आखिरकार अपनी नई आरओजी फोन 6 सीरीज को भारत में उपलब्ध करा दिया है। जिन लोगों की देश में इन दो पावर-पैक गेमिंग डिवाइस पर नजर है, वे अब इन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। इन फोनों के हमारे तटों पर आने का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है, लेकिन हमें खुशी है कि आसुस आखिरकार इन्हें ला रहा है।

HTET एग्जाम में शादीशुदा महिलाओं को राहत: मंगलसूत्र, बिंदी, सिंदूर की छूट; सिख परीक्षार्थी कृपाण ले जा सकेंगे, हरियाणा में 3-4 दिसंबर को परीक्षा

आसुस रोग फोन 6, रोग फोन 6 प्रो की कीमतें

असूस आरओजी फोन 6 इन भारत 12GB + 256GB के सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसकी कीमत 71,999 रुपये है। आपके पास भारत में आसुस आरओजी फोन 6 प्रो का एकल संस्करण भी है जो 18GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 89,999 रुपये है।

असूस आरओजी फोन 6, आरओजी फोन 6 प्रो स्पेसिफिकेशन

Asus ने ROG 6 और Pro वेरिएंट के बीच ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। दोनों स्मार्टफोन 6.78-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 165Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन और 720Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आते हैं। दोनों फोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है। हालाँकि, ROG फोन 6 प्रो को पीछे की तरफ एक सेकेंडरी P-MOLED डिस्प्ले मिलता है जिसे कस्टमाइज़ किया जा सकता है।

असामयिक मृत्यु पर दुखः प्रकट किया: मृतक कर्मचारी के परिवार से मिला माकपा प्रतिनिधिमंडल

पूरी श्रृंखला 12GB और 18GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है। जबकि ये आपको 256GB और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है। ये स्मार्टफोन आसुस के नए कूलिंग सिस्टम से लैस हैं, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह तापमान को 10 डिग्री सेल्सियस तक कम कर देता है। ROG फोन 6 सीरीज में 65W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी है। आरओजी फोन 6 बायपास चार्जिंग के साथ आता है, जो होगा

आज से आरंभ होगी सेना भर्ती रैली: रोहतक, पानीपत, झज्जर व सोनीपत के युवा बनेंगे अग्निवीर, 13 दिसंबर को होगी समाप्त

उपयोगकर्ताओं को डिवाइस पर बैटरी और गेम को संरक्षित करने की अनुमति दें।

इमेजिंग मोर्चे पर भी, दोनों आरओजी फोन 6 उपकरणों में एक समान कैमरा सेटअप मिलता है। आपके पास प्राथमिक 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX766 मुख्य सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। फोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

.

.

Advertisement