YouTube शॉर्ट्स जल्द ही Android TV पर आने वाले हैं: रिपोर्ट

31
iPhone, iPad उपयोगकर्ता जल्द ही YouTube के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर प्राप्त करेंगे
Advertisement

 

YouTube भी 1 सितंबर को सभी यूजर्स के लिए एक नया पिंच-टू-जूम फीचर लॉन्च कर रहा है।

YouTube लघु-रूप वाले लंबवत वीडियो को टीवी स्क्रीन पर लाने वाली पहली सेवा नहीं है।

Google के स्वामित्व वाला YouTube अपने स्मार्ट टीवी प्लेटफॉर्म YouTube TV पर शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप शॉर्ट्स लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने अपने भागीदारों को एंड्रॉइड टीवी और Google टीवी के लिए YouTube के ऐप के लिए YouTube शॉर्ट्स के समर्थन के बारे में बताया है, रिपोर्ट प्रोटोकॉल सीखा है।

ITI काउंसलिंग आज 9 बजे से शुरू: 26 सितंबर तक चलेगी एडमिशन प्रक्रिया, 3952 सीटों पर आए 10165 आवेदन, मोबाईल पर मिलेगा मैसेज

YouTube Shorts को प्रतिदिन 30 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह तेजी से बढ़ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, YouTube TV “मोज़ेक मोड” नामक एक नई सुविधा के माध्यम से दर्शकों को एक साथ चार लाइव स्ट्रीम देखने की भी योजना बना रहा है। YouTube लघु-रूप वाले लंबवत वीडियो को टीवी स्क्रीन पर लाने वाली पहली सेवा नहीं है।

टिकटॉक पिछले कुछ समय से स्मार्ट टीवी इंटरफेस के साथ प्रयोग कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है, “यूट्यूब टीवी को मोज़ेक मोड नाम से कुछ हासिल होगा, जो ग्राहकों को टीवी स्क्रीन को क्वाड्रंट में विभाजित करके एक ही समय में चार लाइव फीड देखने की अनुमति देगा।” नई सुविधाओं में से कम से कम एक “आने वाले महीनों में” अपडेट में आ सकती है।

करनाल मीनाक्षी अस्पताल फायरिंग मामला: आरोपी कौशल चौधरी का तीन रिमांड आज खत्म, पूछताछ में आरोपी ने किए कई खुलासे

.

.

Advertisement