WhatsApp संदेशों को संपादित करने की क्षमता लाने पर काम कर रहा है, रिपोर्ट संकेत

17
WhatsApp संदेशों को संपादित करने की क्षमता लाने पर काम कर रहा है, रिपोर्ट संकेत
Advertisement

 

WhatsApp यूजर्स जल्द ही मैसेज को एडिट करने में सक्षम हो सकते हैं। (शटरस्टॉक फोटो)

यह सुविधा बहुत प्रारंभिक विकास चरणों में है और यह ज्ञात नहीं है कि इसे अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए कब शुरू किया जाएगा।

मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कम से कम भारत में सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है। व्हाट्सएप यूजर्स के लिए इसे आसान और अधिक सहज बनाने के लिए ऐप पर नए फीचर लाता रहता है। अब, कहा जा रहा है कि व्हाट्सएप संदेशों को संपादित करने की क्षमता प्राप्त कर सकता है।

यमुनानगर में मांगों को लेकर किसानों का प्रदर्शन: खराब फसलों और लंपी बीमारी से मरे पशुओं पर मांगा मुआवजा; डीसी को ज्ञापन

की एक रिपोर्ट में WhatsApp ट्रैकर WABetaInfo, संदेशों को संपादित करने की क्षमता Android बीटा के लिए WhatsApp में पाई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फीचर विकास के शुरुआती चरण में है और बीटा टेस्टर्स के लिए भी उपलब्ध नहीं है। व्हाट्सएप पर एडिट मैसेज फीचर को एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.22.20.12 में देखा गया है और रिपोर्ट यह संकेत नहीं देती है कि हमें मैसेज भेजने के बाद कितनी जल्दी या कब एडिट करने की क्षमता मिलेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=undefined

हालाँकि, रिपोर्ट ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दिखाया गया था कि यह फीचर कैसे काम कर सकता है। स्क्रीनशॉट दिखाता है कि संपादित संदेश किसी ऐसे व्यक्ति को कैसे दिखाई दे सकता है जिसके पास अभी तक यह सुविधा नहीं है। “आपने एक संपादित संदेश भेजा है। यदि आप व्हाट्सएप के नवीनतम संस्करण पर हैं तो आप इसे देख सकते हैं, ”स्क्रीनशॉट संदेश बबल को कहते हुए दिखाता है।

भिवानी पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला: प्रतिमा स्थापना का दिया निमंत्रण, बोले- आढ़तियों की हड़ताल निराधार, पॉइंट लाएं जरूर होगा समाधान

अब, यह पहली बार नहीं है जब WABetaInfo ने मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के बारे में संपादन योग्य संदेश लाने की सूचना दी है। इससे पहले, वेबसाइट को व्हाट्सएप के एंड्रॉइड और डेस्कटॉप वर्जन में एडिट मैसेज फीचर के बारे में संकेत मिले थे। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सुविधा कब शुरू की जाएगी, या उपयोगकर्ताओं के लिए अपने संदेशों को संपादित करने में सक्षम होने की समय सीमा क्या होगी।

व्हाट्सएप ने प्लेटफॉर्म पर कारोबार को बढ़ावा देने के लिए सेल्सफोर्स के साथ भी साझेदारी की है, सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की है। साझेदारी सेल्सफोर्स के प्लेटफॉर्म पर कंपनियों को ग्राहकों के सवालों के जवाब देने, मार्केटिंग अभियान चलाने और सीधे चैट में बेचने के लिए व्हाट्सएप बिजनेस संदेशों का उपयोग करने की अनुमति देगा।

नेशनल गेम में करनाल के 5 खिलाड़ियों का हुआ चयन: हरियाणा में नहीं बना वेलोड्रोम ट्रैक तो पंजाब के लगा कैंप, जिले से 4 लड़कियां व 1 लड़का हुआ सिलेक्ट

.

.

Advertisement