Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन रिव्यू: 1,699 रुपये में, यह सस्ते TWS ईयरबड्स से बेहतर विकल्प है

39
Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन रिव्यू: 1,699 रुपये में, यह सस्ते TWS ईयरबड्स से बेहतर विकल्प है
Advertisement

 

ऐसे समय में जब बजट इयरफ़ोन बाजार में लगभग सभी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों के किफायती TWS ईयरबड्स का बोलबाला है, मेरा दृढ़ विश्वास है कि ब्लूटूथ नेकबैंड में निवेश करना किसी ऐसे व्यक्ति के लिए समझ में आता है जो कनेक्टिविटी और ऑडियो गुणवत्ता से समझौता किए बिना पैसे बचाने की कोशिश कर रहा है। कारण सरल है: पारंपरिक ब्लूटूथ ईयरबड अधिक समय तक चलते हैं, अधिक विश्वसनीय होते हैं और बैटरी जीवन आमतौर पर बेहतर होता है।

गन्नौर में व्यक्ति की चाकू से गोद कर हत्या: बली कुतुबपुर-चमराड़ा रोड पर पड़ा मिला खून से सना शव; मृतक की पहचान नहीं

अब, सोनी ने हाल ही में एक पारंपरिक ब्लूटूथ इयरफ़ोन मॉडल- Sony WI-C100- लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1,699 रुपये है। Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन iPhones और Android स्मार्टफ़ोन और यहाँ तक कि लैपटॉप दोनों को सपोर्ट करता है। यह लगभग 25 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। भूले नहीं, Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन को iOS और Android दोनों पर प्रसिद्ध Sony Headphones Connect ऐप के लिए भी सपोर्ट मिलता है, जिसके साथ आप अपनी ऑडियो सेटिंग्स को कस्टमाइज़ कर सकते हैं और 360 Reality Audio भी प्राप्त कर सकते हैं।

ससुराल से परेशान महिला बच्चे साथ पहुंची नहर पर: किया आत्महत्या का प्रयास, राहगीरों ने पकड़ा, सास ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

कुछ हफ़्तों तक Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन का उपयोग करने के बाद, यहाँ समीक्षा है।

Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन: क्या बढ़िया है?

Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन सोनी के वायरलेस इयरफ़ोन मॉडल के लिए एक चोरी के सौदे की तरह लगता है जो एक पूर्ण पैकेज प्रदान करता है- 25 घंटे की बैटरी लाइफ, वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, IPX4 स्प्लैश रेजिस्टेंस, सोनी के हेडफोन कनेक्ट ऐप के लिए सपोर्ट, विश्वसनीय ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, अच्छा कॉल क्वालिटी यहां तक ​​कि डीएसईई भी। 1,699 रुपये की कीमत पर, यह कोई बेहतर नहीं हो सकता।

ऑडियो क्वालिटी की बात करें तो Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन इन-ईयर डिज़ाइन के साथ आते हैं जो अच्छे नॉइज़ आइसोलेशन की पेशकश करते हैं। डिफ़ॉल्ट रूप से, बास और ट्रेबल स्तर अच्छे हैं और आप सोनी हेडफ़ोन कनेक्ट ऐप से उन्हें और ट्यून कर सकते हैं। 360 स्पैटियल साउंड पर्सनलाइज़र जैसी सुविधाएँ इसे और भी बेहतर बनाती हैं और अगर आपके पास ब्राविया टीवी है तो आपको मूवी देखते समय डॉल्बी एटमॉस का अनुभव मिलता है। कुल मिलाकर, ऑडियो गुणवत्ता मनभावन है और खरीदारों के लिए भारत बजट इयरफ़ोन की तलाश में, Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन अपने दो 9mm Neodymium ड्राइवरों के साथ आपको स्पष्टता, बास और ऑडियो स्तरों के साथ आश्चर्यचकित करेगा।

जींद में महिला को जलाने की कोशिश: दहेज में कार और 3 लाख कैश लाने के लिए दी शारीरिक-मानसिक प्रताड़ना

डीएसईई के लिए समर्थन है जो सोनी का दावा है कि “मूल रिकॉर्डिंग के करीब उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि उत्पन्न करने के लिए संपीड़न में खोई आवृत्तियों को पुनर्स्थापित करें।”

Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन को बार-बार चार्ज करने की आवश्यकता नहीं है, 25 घंटे की बैटरी लाइफ के लिए धन्यवाद। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है और इसे फुल चार्ज होने में करीब 3 घंटे का समय लगता है। सोनी का दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग 60 मिनट की बैटरी लाइफ देती है।

नर्चर फाउंडेशन संस्था के राष्ट्रीय संरक्षक एडवोकेट तंवर बोले:: अमृता अस्पताल से फरीदाबाद को एक नई पहचान मिलेगी, यह शहर के लिए गौरव की बात है

Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन: क्या अच्छा नहीं है?

1,699 रुपये की कीमत पर, आप वास्तव में इन इयरफ़ोन के बारे में ज्यादा शिकायत नहीं कर सकते। बेशक, फास्ट चार्जिंग वांछनीय है और एक मुफ्त कैरी-केस बस बहुत अधिक मांगना होगा। डिजाइन के संदर्भ में, बाएं और दाएं कानों के लिए दो इन-लाइन मॉड्यूल हैं जो थोड़े अजीब लगते हैं, खासकर जब बाएं मॉड्यूल में सभी नियंत्रण होते हैं। जब आप जॉगिंग के लिए बाहर जाते हैं तो मॉड्यूल्स उछलते रहते हैं। लेकिन वजन को संतुलित करने और बड़ी बैटरी में फिट होने के लिए इसकी आवश्यकता हो सकती है। इतना कहने के बाद, इयरफ़ोन का वजन लगभग 20 ग्राम होता है।

Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन की समीक्षा: फैसला

यदि आप 2,000 रुपये से कम के ब्लूटूथ ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं, तो यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप TWS ईयरबड्स के बजाय एक पारंपरिक नेकबैंड का विकल्प चुनें, क्योंकि यह अधिक विश्वसनीय है और ईयरबड्स को खोने की किसी भी परेशानी के बिना लंबे समय तक चलेगा। और Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन आपको मिलने वाले सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है।

डांसर सपना चौधरी के गिरफ्तारी वारंट जारी: लखनऊ की ACJM कोर्ट ने पेश करने दिया आदेश; शो में नहीं पहुंचने पर दर्ज हुई थी FIR

.

.

Advertisement