Sony PlayStation 5 India Restock Today: इसकी कीमत कितनी है, कहां से ऑर्डर करें और भी बहुत कुछ

26
PlayStation 5 भारत में आज फिर से शुरू: भारत में PS5 को प्री-ऑर्डर करने का तरीका यहां बताया गया है
Advertisement

 

Sony PlayStation 5 आज रीस्टॉक पर चल रहा है। PlayStation 5, 2020 में (भारत में 2021 की शुरुआत में) लॉन्च किया गया था, तब से इसकी आपूर्ति कम हो रही है, तब से केवल कुछ ही रेस्टॉक्स हो रहे हैं। आज, PlayStation 5 को कई खुदरा विक्रेताओं पर फिर से स्टॉक किया जाएगा, आइए सभी विवरणों पर एक नज़र डालें:

लॉजिटेक एमएक्स मास्टर 3एस माउस और एमएक्स मैकेनिकल कीबोर्ड रिव्यू: कम्फर्ट एट ए प्रीमियम

सोनी प्लेस्टेशन 5 आज दोपहर 12 बजे (दोपहर) से सोनी सेंटर, रिलायंस डिजिटल, विजय सेल्स, अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, गेम्स द शॉप और प्रीपेड गेमर कार्ड पर प्री-ऑर्डर पर जाएगा। PS5 के डिजिटल और मानक दोनों संस्करण प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होंगे, और उपयोगकर्ता इनमें से किसी भी प्लेटफॉर्म पर 12PM (IST) पर खुद को PlayStation 5 कंसोल के लिए प्री-ऑर्डर करने के लिए लॉग ऑन कर सकते हैं।

 

PlayStation 5, होराइजन फ़ॉरबिडन फ़ॉरेस्ट बंडल के साथ प्री-ऑर्डर पर जाएगा, जिसकी डिस्क ड्राइव के साथ मानक संस्करण के लिए 53,990 रुपये और PlayStation 5 के डिजिटल संस्करण के लिए 43,990 रुपये है। PlayStation 5 की कीमत 49,990 रुपये है। मानक संस्करण, और सामान्य रूप से डिजिटल संस्करण के लिए 39,990 रुपये। इच्छुक खरीदार PS5 को आज दोपहर 12 बजे प्री-ऑर्डर कर सकते हैं, लेकिन यह सलाह दी जाती है कि वे संभावित खरीदार जल्दी करें, क्योंकि स्टॉक केवल कुछ ही मिनटों तक चलेगा, जैसा कि हमने पिछले PS5 रीस्टॉक्स से सीखा है।

करनाल नहर में नहाते समय डूबा युवक: तीन बहनों में इकलौता भाई था रोहित, दोस्तों के साथ गया था नहर में नहाने

सभी प्लेटफॉर्म यूजर्स को PS5 को आसानी से खरीदने के लिए ईएमआई विकल्प भी दे रहे हैं। यह ज्ञात नहीं है कि प्री-ऑर्डर किए गए कंसोल कितनी तेजी से या धीमी गति से वितरित किए जाएंगे, लेकिन सोनी सेंटर की वेबसाइट का कहना है कि आज पूर्व-आदेशित PS5 कंसोल की डिलीवरी 5 सितंबर से शुरू होगी।

अब, PS5 लॉन्च होने के बाद से कम आपूर्ति में है। यह दो मुख्य कारणों से है – नए कंसोल की अत्यधिक उच्च मांग, और वैश्विक चिप की कमी जिसने कई उद्योगों को बाधित किया है। इससे पहले, Sony PlayStation 5 के प्री-ऑर्डर को रीस्टॉक करने में समस्याएँ आई हैं, ऑर्डर देने के बाद लोगों के प्री-ऑर्डर रद्द हो रहे हैं, या वेबसाइटें कभी भी PS5 को स्टॉक में नहीं दिखा रही हैं, सीधे “कमिंग सून” से “आउट ऑफ़ स्टॉक” पर जा रही हैं। ”

आदमपुर में कुलदीप ने काम नहीं ‘कारनामे’ किए: दीपेंद्र हुड्‌डा बोले- मैं राज्यसभा सांसद, नहीं लडूंगा चुनाव, पर उम्मीदवार जिताऊ होगा

.

.

Advertisement