Sony PlayStation 5 अब नए अपडेट के साथ 1440p को सपोर्ट करता है: सभी विवरण

20
PlayStation 5 भारत में आज फिर से शुरू: भारत में PS5 को प्री-ऑर्डर करने का तरीका यहां बताया गया है
Advertisement

 

Sony PlayStation5 के नवीनतम फर्मवेयर अपडेट में 1440p सपोर्ट, गेम लिस्ट और बहुत कुछ जैसे फीचर जोड़े गए हैं।

एंड्रॉइड सेंट्रल के अनुसार, इस महीने के अंत में शेयर स्क्रीन और रिमोट प्ले लॉन्च करने सहित अन्य सुविधाओं का अनुरोध करने की क्षमता को जोड़ने के लिए PlayStation ऐप को अपडेट किया जाएगा।

केजरीवाल- मान पर कुलदीप का COMMENT: इधर उधर की बात कर गए-बात नहीं की पानी की, मेरे आदमपुर में आकर गए- बात नहीं की हरियाणे की

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि बीटा टेस्टर पहले से ही जुलाई से इन सुविधाओं का उपयोग कर रहे हैं, लेकिन अब हर कोई 1440p सपोर्ट, गेम लिस्ट और बहुत कुछ का आनंद ले सकता है।

https://www.youtube.com/watch?v=/D1TM4SxSshg

1440p वीडियो आउटपुट संगत टीवी और पीसी मॉनिटर पर समर्थित है, जिससे खिलाड़ियों को एक देशी 1440p रिज़ॉल्यूशन का अनुभव करने की अनुमति मिलती है, जब तक कि गेम भी इसका समर्थन करता है।

उन खेलों के लिए जो 4K मूल रिज़ॉल्यूशन की पेशकश करते हैं, उपयोगकर्ता बेहतर एंटी-अलियासिंग का लाभ उठाने के लिए 1440p तक सुपर सैंपलिंग का प्रयास करना चाह सकते हैं, कठोर पिक्सेलयुक्त किनारों के बिना एक चिकनी छवि बना सकते हैं।

PS5 पर गेमलिस्ट के साथ, केवल गेम लाइब्रेरी में जाकर और संग्रह टैब पर नेविगेट करके, उपयोगकर्ता प्रत्येक में 100 गेम तक गेमलिस्ट बनाना चुन सकते हैं।

खिलाड़ी कुल 15 गेमलिस्ट बना सकते हैं, और गेम को एक साथ कई गेमलिस्ट में जोड़ा जा सकता है, भले ही वे डिजिटल, डिस्क या स्ट्रीमिंग हों।

टॉप टेक न्यूज – सितंबर 8: Apple iPhone 14 सीरीज आ गई है, यूपी कॉलेज डेटा हैक और भी बहुत कुछ

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर PS4 में मौजूद था लेकिन PS5 लॉन्च होने पर इसे हटा दिया गया।

अन्य नई सुविधाओं में 3डी और स्टीरियो ऑडियो की तुलना करने की क्षमता, पार्टी के किसी सदस्य से शेयर स्क्रीन का अनुरोध करने की क्षमता और वॉयस कमांड का उपयोग करके यूट्यूब पर खोज करने की क्षमता शामिल है।

 

.

.

Advertisement