Realme ने भारत में जल्द ही कोका-कोला संस्करण स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि की: सभी विवरण

 

भारत में इस फोन के लिए रियलमी और कोका-कोला पार्टनरशिप कर रहे हैं

रियलमी और कोका-कोला इसके स्पेशल एडिशन डिवाइस के लिए पार्टनरशिप कर रहे हैं और इसे अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Realme भारत में Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन का एक विशेष संस्करण लॉन्च कर रहा है भारत 10 फरवरी को। कंपनी इस डिवाइस के लिए बेवरेज ब्रांड कोका-कोला के साथ साझेदारी कर रही है, जिसके पीछे फोन के ऊपर ब्रांड टेपर्ड होगा।

रोहतक टेंपो यूनियन के मुंशी-ड्राइवर को मारी गोलियां: दोनों PGI में भर्ती, बाइक पर आए 3 बदमाशों ने किए 10 राउंड फायर

अभी कुछ दिन पहले कोका-कोला ब्रांडेड फोन के देश में लॉन्च होने के बारे में एक लीक रिपोर्ट आई थी लेकिन हमें नहीं पता था कि यह कौन सा डिवाइस होगा। फोन के रेंडर ने हमें बताया कि वॉल्यूम बटन दायीं तरफ है और किनारे गोल हैं, जिससे इसे हाथ में पकड़ने में आसानी होती है। फोन के रेंडर्स को लाल रंग में देखना आश्चर्यजनक नहीं था, लेकिन आधिकारिक डिजाइन थोड़ा अलग है।

जैसा कि आप यहां की इमेज से देख सकते हैं, रियलमी 10 प्रो 5जी को मैट इमिटेशन मेटल प्रोसेस का इस्तेमाल करके डिजाइन किया जाएगा, जैसा कि कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है। वेबसाइट किनारों पर कोका-कोला का लोगो लगा हुआ है। पैनल के दोहरे स्वर का मतलब है कि आपके पास डिवाइस के दूसरी तरफ ग्रे या ब्लैक फिनिशिंग है। अब जब हम कोका-कोला ब्रांडेड डिवाइस की उत्पत्ति के बारे में जानते हैं, तो हम उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी साझा कर सकते हैं।

देखें: मोईन अली ने SA बनाम ENG ODI के दौरान एक हाथ से रिवर्स स्विच मारने का विचित्र प्रयास किया

Realme 10 Pro 5G स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 6GB / 8GB RAM के साथ जोड़ा गया है। फोन में 6.72 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस 120 हर्ट्ज़ पैनल है। प्रकाशिकी के लिए, फोन को पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 108MP का सैमसंग ISOCELL HM6 प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर होता है।

फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा दोनों डिवाइस पर समान है। 33W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है। बेस मॉडल के लिए Realme 10 Pro 5G की कीमत 18,999 रुपये है, और हम उम्मीद करते हैं कि विशेष संस्करण मॉडल की कीमत थोड़ी अधिक होगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!