OnePlus 10T टिकाऊपन परीक्षण ठीक नहीं रहा, यहाँ क्या हुआ

33
OnePlus 10T 5G Smartphone With Snapdragon 8+ Gen 1 Chipset, 150W Charging Debuts In India: Price, Specifications
Advertisement

 

OnePlus 10T स्मार्टफोन लॉन्च

OnePlus 10T टिकाऊपन परीक्षण से गुजरने वाला कंपनी का नवीनतम स्मार्टफोन है और परिणाम निश्चित रूप से कई लोगों को चिंतित करेगा जो इसे खरीदने की योजना बना रहे हैं।

OnePlus 10T को कुछ हफ्ते पहले बाजार में लॉन्च किया गया था और लोगों को पहले ही डिवाइस का अनुभव करने का मौका मिल चुका है। लेकिन नवीनतम वनप्लस फोन को इसकी स्थायित्व और निर्माण गुणवत्ता के लिए प्रश्न चिह्नों का सामना करना पड़ा है, इसलिए यह देखना अनिवार्य था कि स्थायित्व परीक्षणों के दौरान यह कैसा रहता है। जैरीरिगसब कुछ OnePlus 10T को सफाईकर्मियों के पास ले गया, और परिणाम निश्चित रूप से अच्छे नहीं थे।

Android 13 अपडेट प्राप्त करने के बाद Google पिक्सेल स्मार्टफ़ोन उपयोगकर्ताओं को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है: सभी विवरण

यह कहना गलत नहीं होगा कि OnePlus 10T लोकप्रिय YouTuber से बुनियादी परीक्षणों को पास करने में विफल रहता है, और दो टुकड़ों में टूटने के लिए काफी आसानी से झुक जाता है। परीक्षण से पता चलता है कि कैमरा मॉड्यूल डिवाइस के लिए एक कमजोर जगह है, जो फोन को मोड़ने पर टूटकर अलग हो जाता है।

OnePlus 10T में लेटेस्ट हार्डवेयर है लेकिन प्रो वर्जन की तुलना में इसकी बिल्ड क्वालिटी प्रभावित हुई है। फोन अलर्ट स्लाइडर पर भी छूट जाता है, पहला वनप्लस प्रीमियम फोन इस सुविधा के बिना आ रहा है।

कई समीक्षाओं में OnePlus 10T की बिल्ड क्वालिटी में गिरावट के बारे में बात की गई है जिसमें ग्लास से बना ग्लॉसी बैक पैनल मिलता है। और ऐसा लगता है कि समग्र निर्माण किसी न किसी उपयोग को संभालने के लिए उपयुक्त नहीं है।

लेकिन इस साल यह पहली बार नहीं है जब हम वनप्लस के फोन के टूटने के बारे में सुन रहे हैं।

करनाल DC लंपी वारयस को लेकर आज करेंगे मीटिंग: गौशाला संचालकों व पशुपालन विभाग के अधिकारी होगें शामिल, संक्रमण बचाव को लेकर होगी चर्चा

वनप्लस 10 प्रो में भी बेंड टेस्ट के दौरान इसी तरह के मुद्दे थे, और समस्या का सामना करने वाले अपग्रेड किए गए फोन का मतलब है कि वनप्लस को अपने उपकरणों की संरचना पर काम करना होगा, जिससे कंपनी को इस तरह के कठोर परीक्षणों में बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिल सके।

वनप्लस यहां से अपने वैनिला फ्लैगशिप फोन और प्रो मॉडल के साथ एक अलग दृष्टिकोण की ओर बढ़ सकता है। यह नियमित संस्करण के लिए मूल सामग्री को अपग्रेड करते हुए, प्रीमियम संस्करण के लिए सर्वोत्तम सुविधाओं को आरक्षित कर सकता है।

आदमपुर में कुलदीप ने काम नहीं ‘कारनामे’ किए: दीपेंद्र हुड्‌डा बोले- मैं राज्यसभा सांसद, नहीं लडूंगा चुनाव, पर उम्मीदवार जिताऊ होगा

.

.

Advertisement