Microsoft ने कई वर्षों तक PlayStation पर कॉल ऑफ़ ड्यूटी का आश्वासन दिया है

29
Microsoft ने कई वर्षों तक PlayStation पर कॉल ऑफ़ ड्यूटी का आश्वासन दिया है
Advertisement

 

लेकिन माइक्रोसॉफ्ट गेमिंग के सीईओ फिल स्पेंसर को इस हफ्ते एक रिपोर्ट में यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि कंपनी सोनी के साथ अपने मौजूदा सौदे से परे कई वर्षों तक प्लेस्टेशन गेमर्स की सेवा करने की योजना बना रही है।

“जनवरी में, हमने सोनी को PlayStation पर कॉल ऑफ़ ड्यूटी की गारंटी देने के लिए एक हस्ताक्षरित समझौता प्रदान किया, फीचर और सामग्री समानता के साथ, वर्तमान सोनी अनुबंध से कम से कम कई और वर्षों के लिए, एक प्रस्ताव जो विशिष्ट गेमिंग उद्योग समझौतों से परे है, स्पेंसर था द्वारा एक रिपोर्ट में उद्धृत कगार.

हिसार को 64.34 करोड़ की सौगात: सीएम ने VC से किया उद्घाटन-शिलान्यास; 4 बिजली सबस्टेशन और आदमपुर में बनेगा वाटर ड्रेनेज डिस्पोजल

माइक्रोसॉफ्ट ने औपचारिक रूप से इस साल की शुरुआत में 68.7 अरब डॉलर के विशाल सौदे में एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के अधिग्रहण की घोषणा की थी। स्पेंसर ने PlayStation गेमर्स के लिए लोकप्रिय गेमिंग टाइटल की पेशकश करने के लिए सोनी के साथ Microsoft की निरंतर साझेदारी के बारे में बात की थी। दिलचस्प बात यह है कि माइक्रोसॉफ्ट गेमिंग सीईओ ने यह नहीं बताया कि सोनी पीएस गेमर्स के लिए गेम कितने सालों तक उपलब्ध रहेगा।

सोनी ने इस सौदे के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की है, यह आरोप लगाते हुए कि माइक्रोसॉफ्ट का अधिक से अधिक कहना है कि कौन से कंसोल बाजार में अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

बुनियादी लेवल 2 के परीक्षा परिणाम घोषित: 100 विद्यार्थियों का हुआ चयन, 52 वेटिंग लिस्ट में, 797 ने दी थी परीक्षा

इन-हाउस गेमिंग टाइटल्स के बाहर होने की संभावना Microsoft को Xbox कंसोल पर प्रभावी ढंग से काम करने के लिए उन्हें अनुकूलित करने की अनुमति दे सकती है। Microsoft ने अपने हिस्से के लिए ऐसे आरोपों से इनकार किया है, और दावा किया है कि वह खुले और निष्पक्ष तरीके से गेमिंग उद्योग की सेवा करना जारी रखेगा।

PlayStation पर COD की पेशकश करने का निर्णय प्रतिस्पर्धा, नियामकों और उपभोक्ताओं को खुश करने के लिए ऐसा ही एक कदम लगता है। लेकिन आने वाले वर्षों में इसे इस दिशा में आगे बढ़ना होगा, क्योंकि जांच के जल्द समाप्त होने की संभावना नहीं है।

बुनियादी लेवल 2 के परीक्षा परिणाम घोषित: 100 विद्यार्थियों का हुआ चयन, 52 वेटिंग लिस्ट में, 797 ने दी थी परीक्षा

.

.

Advertisement