Mercedes-Benz C-Class: 50 हजार में बुक करें मर्सिडीज की ये नई कार, भारत में इस दिन होगी लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने बुधवार को भारत में अपनी लोकप्रिय सेडान सी-क्लास के आगामी नए वैरिएंट की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। नई सी-क्लास 10 मई को लॉन्च की जाएगी। कंपनी ने कहा कि केवल मर्सिडीज-बेंज के मौजूदा ग्राहकों के लिए एक विशेष बुकिंग विंडो 13 से 30 अप्रैल तक ओपन की जाएगी। अन्य संभावित खरीदारों के लिए बुकिंग 1 मई से शुरू होगी।

मर्सिडीज-बेंज की नई सी-क्लास के लिए बुकिंग राशि 50,000 रुपये है, जिसमें पहले C200 और C300d वेरिएंट के लिए बुकिंग शुरू होगी, इसके बाद C220d वैरिएंट के लिए बुकिंग होगी।

जिला स्तर पर मनाई जाएगी बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती

10 मई को लॉन्च होगी नई धांसू कार

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने बताया कि हमारे लिए आने वाली एक बड़ी कार नई सी-क्लास है, जिसे हम 10 मई को लॉन्च करेंगे और आज हम बुकिंग शुरू करने की घोषणा कर रहे हैं। सी-क्लास हमारे वॉल्यूम मॉडल में से एक है और हम पिछले साल पुराने मॉडल से बाहर हो गए थे। बहुत सारे ग्राहक वास्तव में इस नए मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उज्जीवन बैंक एटीएम में धोखाधड़ी करके चोरी करने के प्रयास का मामला

कंपनी को भारत में मिला अच्छा रिस्पांस

उन्होंने आगे कहा कि सी-क्लास न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर मर्सिडीज-बेंज के लिए एक महत्वपूर्ण मॉडल है, जिसके विभिन्न जीवनचक्र में 10 मिलियन से अधिक यूनिट्स की बिक्री हुई है। उन्होंने कहा कि भारत में हमने इस मॉडल की लगभग 37,000 कारें बेची हैं, जो हमारे लिए एक बड़ी संख्या है। उन्होंने कहा कि कंपनी ने 2001 से मॉडल की स्थानीय असेंबली शुरू की थी।

Employee Benefit Scheme: कंपनी और कर्मियों दोनों के लिए फायदेमंद ESOP, जानिए क्या है यह और इससे जुड़ा क्या है रिस्क

नए डिजाइन और एडवांस फीचर्स के साथ आएगी ये कार

श्वेंक ने कहा कि कंपनी के सभी उत्पादों की मजबूत मांग है और नई सी-क्लास बहुत सारे ग्राहकों को आकर्षित करेगी। यह नए डिजाइन, आराम और तकनीकी पेशकशों के साथ आएगी, जो नई एस-क्लास के करीब जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *