MDU फायरिंग मामला: हमलावरों को पनाह देने वाला युवक काबू, गोली मारने वाले आरोपी फरार, तलाश में छापेमारी जारी

24
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के रोहतक स्थित महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) में करीब एक सप्ताह पूर्व पैसों के लेनदेन को लेकर हुई फायरिंग मामले में आरोपियों को पनाह देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार की पहचान गांव रुखी निवासी संदीप के रूप में हुई है। वहीं गोली मारने वाले आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं।

सोनाली फोगाट मर्डर केस: सर्वजातीय सर्व खाप महापंचायत आज; परिवार की सीबीआई जांच की मांग

CIA-1 प्रभारी SI अनेश कुमार ने बताया कि 3 सितंबर को पुलिस को सूचना मिली कि महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक मे गोली चली है। पुलिस ने गांव रिठाल निवासी विजय की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी। प्रारंभिक जांच मे सामने आया कि विजय का गांव खेड़ी महम निवासी दीपक के साथ पैसे का लेन देन है। 3 को दीपक ने विजय को पैसे का हिसाब के लिए मिलने बुलाया।

MDU फायरिंग मामला: हमलावरों को पनाह देने वाला युवक काबू, गोली मारने वाले आरोपी फरार, तलाश में छापेमारी जारी

गांव आसन निवासी सुशील का विजय के पास फोन आया और साढ़े 5 बजे महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय मे बुला लिया। विजय MDU की लाइब्रेरी के पास चला गया। जहां अमित उर्फ मोनू, विकास फौजी व अन्य लड़का दीपक के साथ गाड़ी मे बैठे थे। विजय को भी दीपक ने गाड़ी मे बैठा लिया। अमित ने विजय को कहा कि दीपक पैसे नहीं देगा। विजय ने अपने पास अपने जानकार हर्ष को वहां बुलाया। हर्ष के साथ उसके दोस्त कुलदीप, विदित भी वहां आ गए।

विजय अपने साथियों से आपस में बातें करने लगा, तो गोली चलने की आवाज सुनाई दी। विजय ने देखा कि अमित उर्फ मोनू पिस्तौल से उन पर फायरिंग कर रहा है। विजय के दोस्त सुशील के हाथ पर, कुलदीप के पैर पर गोली लगी। विजय के शोर मचाने पर दीपक व अन्य युवक गाड़ी में सवार होकर मौके से फरार हो गए। गोली लगने से घायलों को इलाज के लिए PGIMS रोहतक मे दाखिल करवाया गया।

झज्जर में 14 हजार के विवाद में मारपीट: बुपनिया में महिलाएं डालती हैं कमेटी; महिला समेत 4 लोग घायल

CIA-1 स्टाफ ने जांच के दौरान 10 सितंबर को ASI विनोद दलाल के नेतृत्व में गांव रुखी निवासी संदीप पुत्र जगत को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने फायरिंग कर जानलेवा हमले की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को अपने पास पनाह दी थी। वारदात मे शामिल आरोपी फरार चल रहे है। पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

 

.

.

Advertisement