iOS 16 रोल-आउट आज अपेक्षित: शीर्ष विशेषताएं आपको लॉन्च के समय अवश्य देखनी चाहिए

22
12 सितंबर को iOS 16 का स्टेबल रोलआउट: सभी विवरण
Advertisement

 

नई सुविधाओं के लिए धन्यवाद, जैसे कि नई लॉक स्क्रीन, iMessage- जीवन में सुधार की विशिष्ट गुणवत्ता, और बहुत कुछ, Apple प्रशंसक और नए iPhone खरीदार iOS 16 की रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिसके आज, सोमवार, सितंबर 12 को रिलीज़ होने की उम्मीद है। 2022। नतीजतन, आईओएस 16 आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के एक महत्वपूर्ण सुधार का प्रतिनिधित्व करता है और कई नई सुविधाओं और सुधारों को पेश करता है जिनके बारे में आपको अवगत होना चाहिए।

iOS 16 रोल-आउट आज अपेक्षित: शीर्ष विशेषताएं आपको लॉन्च के समय अवश्य देखनी चाहिए

शीर्ष विशेषताएं Apple iOS 16 में पेश कर रहा है

iMessage पर भेजे गए भेजे गए टेक्स्ट को संपादित करें और हटाएं

iOS 16 iMessage पर भेजे गए संदेशों को संपादित करने और हटाने की क्षमता लाता है। प्रति संदेश अधिकतम पांच संशोधनों के साथ, Apple अब आपको iMessage को भेजने के बाद 15 मिनट तक परिवर्तन करने में सक्षम बनाता है। टेक्स्ट बबल पर टैप करके रखें और संदेश को संशोधित या भेजने के लिए मेनू से वांछित विकल्प चुनें। संपादित संदेशों की पहचान “संपादित” लेबल द्वारा की जाएगी।

भ्रूण लिंग जांच और गर्भपात पर रोष: गर्भस्थ शिशु संरक्षण समिति ने सिरसा में की बैठक, जयपुर सम्मेलन का न्योता

अब तक का सबसे बड़ा लॉक स्क्रीन ओवरहाल

भले ही हमने देखा है कि एंड्रॉइड ओईएम विचित्र फोंट जोड़ते हैं, घड़ी को वैयक्तिकृत करने का विकल्प, और उनकी एंड्रॉइड स्किन की लॉक स्क्रीन के लिए, ऐप्पल ने इस साल एक महत्वपूर्ण लॉक स्क्रीन सुधार के साथ खुद को पीछे छोड़ दिया है। घड़ी को अब असंख्य फोंट में प्रदर्शित किया जा सकता है, विजेट जोड़े जा सकते हैं, वॉलपेपर के विषय को पहचानने के लिए मशीन लर्निंग का उपयोग किया जा सकता है, और फिर घड़ी को वॉलपेपर की पृष्ठभूमि और उसके विषय के बीच एक मजेदार प्रभाव के लिए सैंडविच प्रस्तुत किया जा सकता है।

इसके अतिरिक्त, आप चुन सकते हैं कि वे लॉक स्क्रीन पर किन छवियों को घुमाना चाहते हैं। नए लाइव वॉलपेपर – खगोल विज्ञान और लाइव मौसम मौसम की स्थिति और ग्रहों के सहज ज्ञान युक्त प्रदर्शन की अनुमति देते हैं।

लॉक स्क्रीन के लिए इमर्सिव फुल स्क्रीन म्यूजिक प्लेयर

लॉक स्क्रीन पर, आईओएस 16 में विशाल एल्बम कला और रंग-समन्वित पृष्ठभूमि वाला एक पूर्ण-स्क्रीन संगीत प्लेयर है। यदि आप आसानी से ऊब जाते हैं तो आप मानक और पूर्ण-स्क्रीन म्यूजिक प्लेयर लॉक स्क्रीन के बीच चयन करते हैं।

जीवन की गुणवत्ता सुविधाओं पर जोर

IOS 16 के साथ, Apple आपको अपनी फोटो लाइब्रेरी में मौजूद अनगिनत तस्वीरों में से किसी को भी उठाने के लिए विषय को केवल टैप और होल्ड करने देगा। आप विषय को उठा लेने के बाद उसकी प्रतिलिपि बना सकते हैं या उसे वांछित ऐप पर खींच सकते हैं। काम करने के लिए आपको प्रो iPhone मॉडल में LiDAR सेंसर की आवश्यकता नहीं है।

इसके अलावा, जो लोग अपने आईफ़ोन पर अक्सर स्क्रीनशॉट कैप्चर करते हैं, उन्हें अब एक नए विकल्प से लाभ होगा जो आपको अतिरिक्त चरणों को सहेजते हुए तुरंत कॉपी और डिलीट करने की अनुमति देता है।

भ्रूण लिंग जांच और गर्भपात पर रोष: गर्भस्थ शिशु संरक्षण समिति ने सिरसा में की बैठक, जयपुर सम्मेलन का न्योता

.

.

Advertisement