Google Pixel 7, Pixel Watch लॉन्च 6 अक्टूबर को; Google दूसरी पीढ़ी के ‘टेन्सर जी 2’ चिप की शुरुआत करेगा

24
 Google Pixel 7, Pixel Watch लॉन्च 6 अक्टूबर को;  Google दूसरी पीढ़ी के 'टेन्सर जी 2' चिप की शुरुआत करेगा
Advertisement

 

Google की अगली पीढ़ी के Pixel स्मार्टफोन, Pixel 7 सीरीज को 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, कंपनी ने पुष्टि की है। Google ने iPhone 14 सीरीज के लिए Apple के ‘फार आउट’ इवेंट से ठीक एक दिन पहले 6 सितंबर को कल रात हार्डवेयर इवेंट की पुष्टि की।

फतेहाबाद बस स्टैंड गेट पर जड़ा ताला: बस सुविधा न मिलने पर बिफरे छात्र, शहर के लिए सर्विस शुरू करने की मांग

गूगल ने यह भी पुष्टि की है कि Pixel 7 सीरीज़ के साथ, यह Google की बहुप्रतीक्षित स्मार्टवॉच, Pixel Watch को भी लॉन्च करेगा। Google Pixel 7 सीरीज़ Google की दूसरी पीढ़ी की Tensor चिप द्वारा संचालित होगी जिसे कंपनी “Tensor G2” चिप कह रही है। Google Tensor चिप्स ने पिछले साल Google Pixel 6 श्रृंखला के साथ शुरुआत की, और चिपसेट की पहली पीढ़ी को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। कहा जाता है कि Tensor G2 के साथ, Google चीजों को और बेहतर बनाता है।

Google ने आगामी हार्डवेयर के बारे में नई जानकारी के साथ अपनी वेबसाइटों को भी अपडेट किया है। Pixel 7 के लिए अपडेट किए गए मैगज़ीन पेज पर, Google के पास अब Tensor G2 चिपसेट के संदर्भ हैं। Pixel 6 सीरीज़ की तरह, Tensor G2 चिप के Pixel 7a या Pixel फोल्डेबल के साथ आने की उम्मीद है, अगर कंपनी अगले साल के भीतर बाद में लॉन्च करती है। पृष्ठ पर, Google का कहना है कि Tensor G2 “फ़ोटो, वीडियो, सुरक्षा और भाषण पहचान के लिए और भी अधिक उपयोगी, वैयक्तिकृत सुविधाएँ लाएगा।”

Google Pixel 7, Pixel Watch लॉन्च 6 अक्टूबर को; Google दूसरी पीढ़ी के ‘टेन्सर जी 2’ चिप की शुरुआत करेगा

Google की Pixel 7 सीरीज अफवाह मिल का हिस्सा रही है। हालांकि स्मार्टफोन के इंटीरियर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, हमने पिछली रिपोर्ट में Pixel 7 या Pixel 7 Pro के लिए रेंडर, प्रोटोटाइप यूनिट और यहां तक ​​कि लीक हुए अनबॉक्सिंग वीडियो भी देखे हैं। हाल ही में, हमने Pixel 7 Pro का एक लीक हुआ अनबॉक्सिंग वीडियो देखा, लेकिन क्लिप की प्रामाणिकता को सत्यापित करने में सक्षम नहीं थे।

https://www.youtube.com/watch?v=undefined

Pixel 7 के लॉन्च की घोषणा Apple iPhone 14 के लॉन्च के ठीक एक महीने बाद की गई है, जो आज रात होने वाली है। पिछले साल भी, Google ने Apple के iPhone 13 लॉन्च के लगभग एक महीने बाद अक्टूबर में Pixel 6 सीरीज़ लॉन्च की थी।

पानीपत का इसराना बना उपमंडल: CM मनोहर लाल ने TWEET कर दी जानकारी; 7 और जिलों में बनाए नए उपमंडल

.

Advertisement