BJP की हरियाणा पंचायत चुनाव की तैयारी: कंवर पाल गुर्जर संभालेंगे प्रदेश स्तर की कमान; 22 जिलों में नियुक्त किए जिला प्रभारी

60
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा भाजपा ने पंचायती चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेश भाजपा ने सभी 22 जिलों में जिला प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं, जबकि चुनाव के लिए शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर को प्रदेश प्रभारी बनाया गया है। यह नियुक्ति भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के निर्देश पर की गई है।

ट्विटर ने 5.4 मिलियन उपयोगकर्ताओं के डेटा को उजागर करने वाले डेटा उल्लंघन की पुष्टि की; हमलावरों के पास अभी भी डेटा हो सकता है

चुनाव प्रबंधन समिति के अन्य सदस्य प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक महीपाल ढांडा, सांसद डीपी वत्स, पूर्व विधायक रविंद्र बालियान, शमशेर खरकड़ा, पूर्व जिला परिषद चेयरमैन कल्याण सिंह, राजेश कुमार को शामिल किया गया है। पार्टी ने जिस प्रकार से प्रदेश और जिला प्रभारी नियुक्त किए हैं, इससे स्पष्ट है कि नगर निकाय की तरह पंचायती चुनाव भी भाजपा पार्टी सिंबल पर ही लड़ेगी।

इन्हें नियुक्त किया गया जिला प्रभारी

सिरसा में सुभाष बराला,फतेहबाद में रणबीर गंगवा, हिसार में जेपी दलाल, भिवानी में कैप्टन अभिमन्यु, दादरी में जीएल शर्मा, महेंद्रगढ़ में अरविंद यादव, रेवाड़ी में ओमप्रकाश यादव, गुरुग्राम में डॉ. बनवारी लाल, मेवात में विपुल गोयल, पलवल में डॉ. सुधा यादव, फरीाबाद में जाकिर हुसैन, झज्जर में मोहन लाल कौशिक, रोहतक में धर्मवीर सांसद, सोनीपत में वेदपाल एडवोकेट, पानीपत में मनीष ग्रोवर, करनाल में कृष्ण लाल पवार, कुरुक्षेत्र में कर्ण देव कंबोज, कैथल में पवन सैनी, जींद में कमलेश ढांडा, अंबाला में संदीप सिंह, यमुनानगर में संजय शर्मा, पंचकूला में नायब सैनी को प्रभारी नियुक्त किया गया।

नवजोत कौर का कोरोना ने तोड़ा सपना: पॉजिटिव होने पर नहीं बन सकी थी हॉकी टीम का हिस्सा; घर बैठकर की खुशी जाहिर

अगस्त में हो सकती चुनाव की घोषणा

हरियाणा राज्य चुनाव आयोग अगस्त में चुनाव की घोषणा कर सकता है और सितंबर में चुनाव दो चरणों में होगा। पहले चरण में जिला परिषद व ब्लॉक समिति और अगले दिन सरपंच के चुनाव होंगे। भाजपा जिला परिषद व ब्लॉक समिति के चुनाव पार्टी चुनाव चिन्ह पर लड़ सकती है।

 

खबरें और भी हैं…

.NHM कर्मचारियों ने MLA को सौंपा ज्ञापन: रोहतक में 3 दिन से कर रहे हड़ताल, कल पंचकूला में होगा MD का घेराव

.

Advertisement