Apple iPhone 15 सीरीज में सभी मॉडलों पर होगा डायनामिक आइलैंड: रिपोर्ट

17
Apple iPhone 15 सीरीज में सभी मॉडलों पर होगा डायनामिक आइलैंड: रिपोर्ट
Advertisement

 

अगले साल की iPhone 15 श्रृंखला में डायनेमिक आइलैंड तकनीक की सुविधा होने की संभावना है, लेकिन अच्छी खबर यह है कि यह सभी iPhone 15 श्रृंखला मॉडल के लिए आ सकती है, जिसमें वैनिला iPhone 15 और iPhone 15 Plus (या मिनी) शामिल हैं। अपडेट को रॉस यंग ने शेयर किया है, जो डिस्प्ले इंडस्ट्री के एनालिस्ट हैं।

आयरलैंड में आज छाएगा करनाल का दिव्यांग मनजीत: अब तक 20 नेशनल मेडल पर कर चुका कब्जा, आज तैराक की 32 KM रिले रेस में एशियन रिकॉर्ड बनाने के लिए उतरेगा समुद्र में

उनका सुझाव है कि ऐप्पल नए नॉच फीचर के लिए और अधिक डेवलपर्स को बोर्ड पर लाने के लिए उत्सुक होगा, और इसे अन्य दो आईफोन मॉडल पर पेश करना आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। डायनामिक आइलैंड iPhones के लिए एक दिलचस्प अतिरिक्त है, और सभी मॉडलों को लाने का मतलब है कि पूरे iPhone 15 लाइनअप को अगले साल एक छोटा और गतिशील पायदान मिल सकता है, अगर यंग का पूर्वानुमान सही है।

यंग ने यह भी बताया कि Apple अभी भी कुछ अपवाद बना सकता है जो iPhone Pro मॉडल के लिए आरक्षित होंगे, जैसे कि ProMotion 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले जिसे LTPO 2.0 तकनीक मिलती है। यह संभव है कि ऐप्पल अपने सभी मॉडलों के लिए डिस्प्ले तकनीक बनाते समय अपने विक्रेता के साथ विनिर्माण मुद्दों का सामना करेगा, जिसे आपूर्तिकर्ता के लिए थोड़े समय में पूरा करना मुश्किल हो सकता है।

मेवात में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने मचाया हड़कम्प: पंचायती राज विभाग कार्यालय में किया औचक निरीक्षण, नदारद मिले अधिकारी व कर्मचारी

ऐसा कहने के बाद, विश्लेषक यह भी संकेत देते हैं कि Apple 2024 में नियमित iPhone मॉडल पर उच्च ताज़ा स्क्रीन के साथ अपना रुख बदल सकता है, जब क्यूपर्टिनो-आधारित तकनीकी दिग्गज द्वारा iPhone 16 श्रृंखला लॉन्च की जाएगी।

ऐसा लगता है कि ऐप्पल ने फैसला किया है कि उपभोक्ताओं को आईफोन प्रो मॉडल खरीदने के लिए अतिरिक्त पैसे देने के लिए अतिरिक्त प्रोत्साहन की आवश्यकता है। यह रणनीति इस साल के साथ-साथ डायनेमिक आइलैंड, 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरा और प्रोमोशन डिस्प्ले के माध्यम से उपलब्ध एलटीपीओ 2.0 तकनीक की शुरुआत के साथ स्पष्ट हुई है।

आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स की कीमतें में हैं भारत शुरुआत क्रमश: 1,29,900 रुपये और 1,39,900 रुपये से होती है। दोनों मॉडल बाजार में पहले से ही ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोरों पर उपलब्ध हैं।

 

.

.

Advertisement