Apple iPhone 14 आज होगा लॉन्च

17
Apple iPhone 14 आज होगा लॉन्च
Advertisement

 

Apple आज iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। IPhone 14 सीरीज़ के साथ, क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज भी आज रात के ‘फ़ार आउट’ इवेंट के दौरान ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसे क्यूपर्टिनो, कैलिफ़ोर्निया में ऐप्पल पार्क से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

Apple iPhone 14 लॉन्च: लाइवस्ट्रीम कैसे देखें

Apple iPhone 14 का लॉन्च इवेंट सुबह 10 बजे पीटी (10:30 PM IST) से शुरू होगा, जिसमें Apple के सीईओ टिम कुक मुख्य भूमिका में होंगे। ‘फार आउट’ कार्यक्रम को एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ एप्पल के सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनलों पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। वैकल्पिक रूप से, उपयोगकर्ता इस पैराग्राफ के नीचे एम्बेड किए गए वीडियो से इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

फतेहाबाद बस स्टैंड गेट पर जड़ा ताला: बस सुविधा न मिलने पर बिफरे छात्र, शहर के लिए सर्विस शुरू करने की मांग

iPhone 14 लॉन्च: क्या उम्मीद करें

IPhone 14 श्रृंखला के साथ, Apple iPhone मिनी को बंद कर देगा और iPhone 14 श्रृंखला में iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल होंगे। इस साल जो सबसे बड़ा बदलाव बताया जा रहा है वह iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के साथ होगा। कहा जाता है कि दोनों हाई-एंड आईफ़ोन एक नए डिज़ाइन के साथ आते हैं, जो लंबे समय तक चलने वाले पायदान को हटा देगा, शीर्ष पर एक गोली के आकार के छेद-पंच कटआउट के पक्ष में।

घोटालों की सिटी बना मुख्यमंत्री का शहर: फर्जी 966 BPL कार्ड से लाखों का गोलमाल, 30 डिपो धारकों पर गीर सकती है गाज, अधिकारी जांच तक सीमित

Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को भी Apple की नई A16 बायोनिक चिप के साथ आने के लिए कहा गया है, जबकि iPhone 14 और iPhone 14 Max को पिछले साल की A15 बायोनिक चिप के उच्च प्रदर्शन संस्करण के साथ आने के लिए कहा गया है जो iPhone 13 को शक्ति प्रदान करता है। श्रृंखला।

Apple वॉच सीरीज़ 8 लॉन्च: क्या उम्मीद करें

Apple हर साल iPhones के साथ-साथ Apple वॉच भी लॉन्च करता है। अफवाहों के मुताबिक, कंपनी इस साल ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 को दो और ऐप्पल वॉच मॉडल के साथ लॉन्च करेगी। कहा जाता है कि Apple वॉच सीरीज़ 8 कई नई स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ आती है, और कुछ रिपोर्टों में यह भी उल्लेख किया गया है कि स्मार्टवॉच एक नए डिज़ाइन के साथ आ सकती है जो Apple वॉच को पूरी तरह से नया रूप देगी। सेंसर के संदर्भ में, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 के समान सेंसर के साथ आएगा। ऐप्पल वॉच प्रो की भी अफवाहें हैं, जिसे ऐप्पल वॉच का एक नया बीफ़ अप संस्करण कहा जाता है। कहा जाता है कि Apple वॉच प्रो एक बड़े डिस्प्ले के साथ आता है, जिसे वर्तमान आकार से लगभग 7 प्रतिशत बड़ा कहा जाता है। Apple वॉच प्रो के टाइटेनियम डिज़ाइन में आने की उम्मीद है। Apple के इस साल सीरीज 8 के साथ एक नया Apple वॉच SE मॉडल लाने की भी उम्मीद है।

वीडियो देखें: iPhone 14 लॉन्च के साथ सिर्फ 24 घंटे दूर, Apple के ‘दूर से बाहर’ इवेंट में आप जो कुछ भी उम्मीद कर सकते हैं

एयरपॉड्स प्रो 2: क्या उम्मीद करें

Apple के नेक्स्ट-जेनरेशन AirPods Pro के भी इस साल आने की काफी अफवाहें हैं। Apple AirPods Pro 2 पहली पीढ़ी के साथ कई समानताओं के साथ आएगा, लेकिन एक उन्नत चिप के साथ आ सकता है, जो बेहतर ऑडियो गुणवत्ता की दिशा में मदद करेगा। यह ज्ञात नहीं है कि Apple AirPods Pro 2 एक नए डिज़ाइन के साथ आएगा, या पुराने डिज़ाइन को बनाए रखेगा जो 2019 में लॉन्च किया गया था।

10वीं पीढ़ी का Apple iPad: क्या उम्मीद करें?

एंट्री-लेवल Apple iPad भी Apple iPhone 14 लॉन्च इवेंट के दौरान एक रिफ्रेश देखने के लिए तैयार है। आईपैड 10वीं पीढ़ी मौजूदा 10.2 इंच आकार की तुलना में बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकती है। अफवाह है कि नया iPad iPad Air और iPad Pro के समान डिज़ाइन के साथ पतले बेज़ेल्स और पावर बटन में एकीकृत टच आईडी के साथ आएगा। यह Apple के A14 बायोनिक चिप के साथ आ सकता है जो iPhone 12 सीरीज को पावर देता है।

अफसर हमारे नौकर, कॉलर पकड़कर खींचेंगे: सिरसा में बोले व्यापारी नेता बजरंगदास गर्ग; कहा- टैक्स देते हैं, भेदभाव सहन नहीं करेंगे

.

.

Advertisement