Apple 10 वीं पीढ़ी के iPad के साथ पावर बटन पर टच आईडी ला सकता है

27
Apple 10 वीं पीढ़ी के iPad के साथ पावर बटन पर टच आईडी ला सकता है
Advertisement

 

Apple पुराने उत्पादों को नियमित रूप से अपनी पुरानी सूची में जोड़ता है

Apple या तो अगले महीने iPhone 14 लॉन्च इवेंट में नए iPads ला सकता है, या जनता के सामने नए iPads का अनावरण करने के लिए अक्टूबर तक प्रतीक्षा कर सकता है।

Apple अपने उत्पाद लाइनअप को ताज़ा करने में व्यस्त है, उनके डिज़ाइन के साथ-साथ हार्डवेयर में भी बदलाव कर रहा है। कंपनी ने यह प्रक्रिया 2020 iPad Air के साथ शुरू की थी जो अब M1 चिपसेट के साथ आती है। फिर हमें नया मैकबुक प्रो और एयर नॉच डिस्प्ले के साथ मिला। और अब कंपनी के लिए अपने सबसे किफायती iPad को अपग्रेड करने का समय आ गया है।

ITI काउंसलिंग आज 9 बजे से शुरू: 26 सितंबर तक चलेगी एडमिशन प्रक्रिया, 3952 सीटों पर आए 10165 आवेदन, मोबाईल पर मिलेगा मैसेज

अगले महीने या शायद उसके एक महीने बाद iPhone 14 के लॉन्च पर 10वीं पीढ़ी के iPad का अनावरण किए जाने की उम्मीद है। और नई अफवाहें बताती हैं कि कंपनी डिजाइन में कई बदलाव कर रही है, और टच आईडी को पावर बटन में भी ला रही है, जैसा कि हमारे पास आईपैड एयर मॉडल के साथ है।

https://www.youtube.com/watch?v=/QCCZdevS9h4

नए iPad के अधिकांश रेंडरर्स ने हमें मोटे बेज़ेल्स और रेगुलर टच आईडी बटन दिखाया है। लेकिन नवीनतम रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि ऐप्पल 10 वीं जेन आईपैड में बदलाव कर रहा है, और उनमें से एक पावर बटन की स्थिति में बदलाव होगा जो टच आईडी बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण का समर्थन करेगा।

नियमित iPad लंबे समय से एक डिज़ाइन परिवर्तन के लिए अतिदेय है, और 2022 परिवर्तन करने का सबसे अच्छा समय हो सकता है। आखिरकार, कोई भी डिज़ाइन और हार्डवेयर परिवर्तन Apple को उत्पाद की कीमत बढ़ाने में मदद कर सकता है, और फिर भी इसे iPad श्रृंखला में सबसे सस्ती के रूप में रख सकता है।

https://www.youtube.com/watch?v=/4OsXMiDPzpI

इनके अलावा, 10वीं पीढ़ी के आईपैड को पतले बेज़ल के साथ बड़ी स्क्रीन, ए14 बायोनिक चिप के माध्यम से 5जी के लिए समर्थन और एयर और प्रो मॉडल की तरह चार्जिंग के लिए यूएसबी सी पोर्ट भी मिल सकता है। फेसटाइम फ्रंट कैमरे की स्थिति भी बदली जा सकती है, और ऐप्पल इस साल भी नियमित आईपैड के लिए सेंटरस्टेज समर्थन लाने की संभावना है।

हिसार में पशु मेलों पर रोक: DC ने लगाई धारा 144; एक स्थान से दूसरी जगह ले जाने पर भी प्रतिबंध

यह संस्करण पहले से ही पेंसिल का समर्थन करता है, और यदि ये परिवर्तन होते हैं, तो ऐप्पल एक बार फिर नियमित आईपैड की लोकप्रियता को नई ऊंचाइयों को छू सकता है, यद्यपि उच्च मूल्य टैग के साथ।

 

.

.

Advertisement