Android 13 अब Google Pixel फ़ोन के लिए उपलब्ध है: समर्थित डिवाइस, नई सुविधाएँ और बहुत कुछ

34
Android 13 बीटा 2 संस्करण अब अधिक स्मार्टफ़ोन के लिए जारी: सभी विवरण
Advertisement

 

Google ने इस साल की शुरुआत में Android 13 की घोषणा की थी, जो ऑपरेटिंग सिस्टम के नवीनतम संस्करण के रूप में आता है। Android 13 डेवलपर प्रीव्यू को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था, जो इससे पहले के सालों की तुलना में काफी पहले है। शुरुआती डेवलपर प्रीव्यू को देखते हुए यह मानना ​​स्वाभाविक है कि Android 13 स्टेबल अपडेट भी सामान्य से पहले ही लॉन्च किया जाएगा। यह सही है। Android 13 स्टेबल अपडेट आखिरकार रोल आउट हो गया है, लेकिन अभी के लिए केवल Google Pixel स्मार्टफोन के लिए।

करनाल में ठेकेदार से लूटे 8 लाख: पैसे लेकर जाना था पटना, रेलवे स्टेशन पर बाइक सवार 2 बदमाश बैग छीनकर फरार

गूगल घोषणा की है कि एंड्रॉइड 13 अंत में सभी के लिए आ रहा है पिक्सेल स्मार्टफोन आज से शुरू हो रहे हैं। यह अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए आने वाले नवीनतम एंड्रॉइड अपडेट के लिए सामान्य समयरेखा से लगभग एक महीने पहले है। Google आमतौर पर सितंबर में शुरू होने वाले Android संस्करण लॉन्च करता है। अब, हम शुरुआती रोलआउट के पीछे का कारण नहीं जानते हैं, लेकिन यह एक स्वागत योग्य बदलाव है। Android 13 अपडेट अब सभी Pixel स्मार्टफोन्स के लिए आज से शुरू हो रहा है। यह देखने के लिए कि क्या आपके Google Pixel 4 या नए को अपडेट प्राप्त हुआ है, आप सेटिंग> सिस्टम> सॉफ़्टवेयर अपडेट में जाकर पता लगा सकते हैं।

आज करनाल में गरजेगें प्रदेशभर के लैब अटेंडेंट: CMआवास का करेंगे घेराव, सचिवालय के बाहर 10 बजे होगें एकत्रित, 26 जुलाई को किया था धरना शुरू

स्मार्टफोन को क्या मिल रहा है एंड्रॉइड 13 अपडेट

यहां सभी Pixel स्मार्टफोन हैं जिन्हें पहले सार्वजनिक रोलआउट में Android 13 अपडेट मिल रहा है:

Android 13 के साथ नया क्या है?

अब, Android 13, Android 12 जितना बड़ा अपडेट नहीं है, जिसने आपके द्वारा डिज़ाइन की गई सामग्री को अधिक प्रमुख और अच्छी तरह से गोल प्रारूप में लाया, जिससे Android फ़ोनों को अब तक का उनका सबसे बड़ा कॉस्मेटिक अपग्रेड मिला। दूसरी ओर, एंड्रॉइड 13 ज्यादातर एक अपडेट है जो ढीले सिरों को जोड़ता है। हालाँकि, उपयोगकर्ताओं के लिए अभी भी कई नई सुविधाएँ हैं, विशेष रूप से Google पिक्सेल उपयोगकर्ताओं के लिए।

 

एंड्रॉइड 13 यूज़र्स को मटेरियल यू थीम के लिए अधिक विकल्प देगा, जिससे उपयोगकर्ता अधिक बारीक रूप से चुन सकेंगे कि कौन से रंग वॉलपेपर से खींचे जाएंगे, जिससे उपयोगकर्ताओं को अधिक विवरण जोड़ने का विकल्प मिलेगा। तृतीय-पक्ष डेवलपर अपने ऐप्स में थीम वाले आइकन भी जोड़ सकेंगे, ताकि उपयोगकर्ता अधिक सुव्यवस्थित होम स्क्रीन प्राप्त कर सकें। इसके अलावा, एक नया मीडिया प्लेयर, एक बड़ा और नया नेविगेशन बार, प्रति-ऐप भाषाएं और बहुत कुछ है। एंड्रॉइड 13 अपडेट 150 से अधिक सूचीबद्ध बग-फिक्स के साथ एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए कई सुधार भी लाएगा।

भारतीय वॉलीबॉल टीम में हुआ करनाल के छोरे का चयन: ईरान के तेहरान में होगी एशियन वॉलीबॉल चैंपियनशिप प्रतियोगिता, आज देर रात मैच

.

.

Advertisement