भिवानी पुलिस के हत्थे चढ़े 2 वाहन चोर: कलानौर से बाइक चोरी करके ला रहे थे; नाके पर रोककर की पूछताछ

 

हरियाणा के भिवानी सदर थाना पुलिस ने कलानौर से बाइक चोरी करके ला रहे आरोपी को नाकाबंदी के दौरान किया गिरफ्तार है। पुलिस ने आरोपी युवक से कलानौर से चोरी की गई बाइक को बरामद कर लिया। वहीं, पुलिस ने आरोपी के नाबालिग साथी को भी गिरफ्तार किया है।

नूंह पहुंची 5 सदस्यीय फैक्ट फाइंडिंग कमेटी: DC-SP से हिंसा के बारे में ली जानकारी; नलहड़ मंदिर-साइबर थाने का किया निरीक्षण

बता दें कि थाना सदर भिवानी के अंतर्गत पुलिस चौकी खरक कला के मुख्य सिपाही नरेंद्र अपने टीम के साथ खरक कला में नाकाबंदी ड्यूटी पर मौजूद थे। पुलिस टीम को कलानौर की तरफ से एक बाइक आती हुई दिखाई दी। जिस पर दो युवक बैठे हुए थे। पुलिस टीम द्वारा युवकों को नाके पर रुकवा कर गहनता से पूछताछ की गई। इस दौरान युवकों ने बताया कि उन्होंने यह बाइक मित्रा दा ढाबा कलानौर से चोरी की है।

कोर्ट ने आरोपी को जिला कारागार भेजने के दिए आदेश
भिवानी बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस टीम द्वारा बाइक चोरी करने के मामले में आरोपी अनिल उर्फ रवि निवासी गांव कोहाड़ को गिरफ्तार कर लिया। जांच इकाई द्वारा आरोपी से मित्रा दा ढाबा कलानौर से चोरी की गई बाइक को बरामद किया गया है। आरोपी अनिल को न्यायालय में पेश किया गया, जहां माननीय न्यायालय ने आरोपी को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
नारनौल में कांग्रेसी नेता अर्जुन सिंह के बिगड़े बोल: राज्यमंत्री ओमप्रकाश को भरी सभा में कहा शराबी; बोले- नालियों में गिरे पड़े रहते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *