कैंटर ने झोटा-बुग्गी को मारी टक्कर,,युवक की मौत, पिता घायल

ग्रामीणों ने लगाया करीब 2 घंटे जाम
अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         उपमंडल के गांव भंभेवा के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने एक झोटा-बुग्गी को टक्कर मार दी। इस टक्कर में झोटा-बुग्गी पर सवार एक युवक की मौत हो गई और उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल जींद ले जाया गया। वहीं इस घटना से क्षुब्द ग्रामीणों ने करीब 2 घंटे जींद-गोहाना मार्ग को जाम कर दिया।
जाम की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा के नायब तहसीलदार
लोकेश शर्मा व एसएचओ हरिओम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों की मांग थी कि इस मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाए ताकि इस प्रकार की घटनााओं पर रोक लगाई जा सके। मिली जानकारी के अनुसार गांव भंभेवा का अंकित उर्फ देव (18) अपने पिता जयभगवान के साथ झोटा-बुग्गी पर सवार होकर गांव से जींद की तरफ अपने खेत में जा रहे थे कि गोहाना की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी झोटा-बुग्गी को टक्कर दे मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि झोटा-बुग्गी के परखच्चे उड़ गए और अंकित व झोटे की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं पिता जयभगवान गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल जयभगवान को जींद के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। वहीं कुछ ही देर में गांव के लोग एकत्रित हो गए और गुस्साए ग्रामीणों ने सुबह करीब 9 बजे गांव भम्भेवा बस अड्डे पर गोहाना-जींद मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि बस अड्डा भम्भेवा के दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर बनाए जाएं ताकि भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं से बचा जा सके। मामले की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा के नायब तहसीलदार लोकेश शर्मा, एसएचओ हरिओम व लुदाना चौंकी प्रभारी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया-बुझाया। करीब 11 बजे 2 घंटे की मशक्कत के बाद नायब तहसीलदार लोकेश शर्मा ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि गांव भंभेवा के बस अड्डा पर जल्द ही स्पीड ब्रेकर बना दिए जाएंगे।
नायब तहसीलदार के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। उसके बाद ग्रामीणों ने डैड बॉडी को उठाने दिया। पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल जींंद ले जाया गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में रामनिवास की शिकायत पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337, 427 व 304-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *