कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेसियों को धृतराष्ट की औलाद बताया: भाजपा नेता भिवानी में बोले-अब खानदान के गुलामों के भरोसे राजनीति विरासत नहीं

 

 

भिवानी में भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु का स्वागत करते भाजपाई।

हरियाणा में जहां राहुल गांधी ने RSS को 21वीं सदी के कौरव कहा था। वहीं आज भिवानी पहुंचे भाजपा नेता और पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस को धृतराष्ट्र की औलाद बताया। साथ ही अभय चौटाला की प्रस्तावित यात्रा पर भी कटाक्ष किया।

अमृत प्रोजेक्ट में मिली खामियां: निकाय विभाग ने 3 जिलों के 5 अधिकारी किए सस्पेंड; 2 की पेंशन रोकने के आदेश

कैप्टन अभिमन्यु भिवानी के पंचायत भवन में आयोजित भाजपा की ज़िला कार्यसमिति की बैठक में पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस व राहुल गांधी के साथ इनेलो नेता अभय चौटाला पर करारे कटाक्ष किये। कहा कि आज जो नेता कांग्रेस में हैं, वो धृतराष्ट्र के पुत्र हैं, जिन्होंने अपने परिवार के पोषण के लिए देश को जाति व वर्ग में बांट कर लंबे समय तक राज किया। उन्होंने कहा कि कि अब ये यात्रा कर बची हुई कांग्रेस को जोड़ने का अभियान चला रहे हैं।

कैप्टन ने कहा कि ये वहीं कांग्रेसी हैं जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट में हलफ़नामा देकर राम व रामायण को काल्पनिक बताया था और संसद में कहा था कि उनकी सरकार आने पर धारा 370 दोबारा लागू करेंगे। ये लोगों को बहला फुसलाकर दोबारा अपने परिवार की सत्ता लाकर देश को लूटने का प्रपंच कर रहे हैं। देश की जनता जानती है कि देश मोदी के हाथों में सुरक्षित है।

करनाल में भाजपाइयों और ग्रामीणों में टकराव: भाजपा के गले की फांस बनी परिवार पहचान पत्र की त्रुटियां, गांव में भाजपा के कार्यक्रमों का विरोध शुरू

कैप्टन अभिमन्यु ने इनेलो नेता अभय चौटाला की प्रस्तावित यात्रा को लेकर बड़ा कटाक्ष किया और कहा कि हमें पीएम मोदी का आभार जताना चाहिए, जिन्होंने कुछ लोगों को अपने महल व सिंहासन छोड़ कर जनता के बीच याचक बनने पर मजबूर कर दिया है। कैप्टन ने कहा कि अब राहुल हो या अभय चौटाला, उन्हें पता चल गया है कि वो अब अपने ख़ानदान के गुलामों के भरोसे अपनी राजनीतिक विरासत नहीं बचा सकते।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार में बंद मकान में कैश-जेवर चुराए: बेटे से मिलने हैदराबाद गया था मालिक; स्कूटी पर साथी संग आया दिव्यांग चोर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *