नथिंग फोन (1) को एंड्रॉइड 13 अपडेट के साथ विशेष Google पिक्सेल सुविधाएँ मिलती हैं

 

एंड्रॉइड 13 के लिए नथिंग फोन (1) के बीटा अपडेट ने इसे Google के व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों को शामिल करने वाला पहला गैर-पिक्सेल एंड्रॉइड डिवाइस बना दिया है।

नथिंग के संस्थापक कार्ल पेई ने नथिंग फोन (1) के लिए एंड्रॉइड 13 अपडेट के ओपन बीटा को जारी करने की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। बाद में, कंपनी ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें नई सुविधाओं और चेंजलॉग पर प्रकाश डाला गया- कुछ भी ओएस 1.5 नहीं लाता है।

मोटोरोला ने स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के साथ चीन में Moto X40 लॉन्च किया: सभी विवरण

जैसा कि 9to5Google द्वारा पहली बार रिपोर्ट किया गया था, कुछ भी नहीं OS 1.5 कई बदलाव लाता है – जिसमें नया सुरक्षा और आपातकालीन अनुभाग शामिल है जिसमें अब Google का अपना निजी सुरक्षा ऐप शामिल है – ऐसा करने वाला यह पहला गैर-पिक्सेल फोन है। रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल का पर्सनल सेफ्टी ऐप पहले पिक्सल सीरीज के लिए एक्सक्लूसिव था और इसमें इमरजेंसी कॉन्टैक्ट्स, एसओएस, क्राइसिस अलर्ट और कार क्रैश डिटेक्शन जैसे फीचर शामिल हैं।

9to5Google के अनुसार, Google अपने व्यक्तिगत सुरक्षा ऐप को लाने पर काम कर रहा है, जिसमें गैर-पिक्सेल उपकरणों के लिए आपातकालीन संपर्क, एसओएस, संकट अलर्ट और कार दुर्घटना का पता लगाने जैसी जीवन रक्षक सुविधाएं शामिल हैं। द नथिंग फोन (1) कथित तौर पर पहला गैर-पिक्सेल डिवाइस है जो अपने मुख्य ऐप अनुभव के हिस्से के रूप में इन सुरक्षा सुविधाओं की पेशकश करता है।

यमुनानगर में कृषि अधिकारियों को बनाया बंधक: गन्ना क्रेशर सील करने गए थे; किसान नेता बोले-दोबारा तंग करने आए तो बख्शेंगे नहीं

हालाँकि, Google सुरक्षा ऐप की एक मुख्य विशेषता- कार क्रैश डिटेक्शन ऐप से कुछ भी नहीं OS 1.5 में गायब है, और यह वर्तमान में स्पष्ट नहीं है कि स्थिर संस्करण में सुविधा शामिल होगी या नहीं।

9to5Google नोट करता है कि व्यक्तिगत सुरक्षा ऐप एकमात्र पिक्सेल अनन्य विशेषता नहीं है जिसे कुछ भी फोन (1) प्राप्त नहीं हुआ है, बल्कि वास्तव में, उपयोगकर्ता अपने FPS काउंटर, परेशान न करें टॉगल, स्क्रीन रिकॉर्डिंग टूल के साथ ‘गेम डैशबोर्ड’ सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं। YouTube लाइव स्ट्रीमिंग, और बहुत कुछ।

पुलिस ने धरना दे रहे किसानों को उठाया: कुरुक्षेत्र में NH-152 जीसी के निर्माण काम को रोक कर बैठे थे; थाने पर नारेबाजी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *