ऐप्पल टीवी अब फेसबुक वॉच ऐप का समर्थन नहीं करेगा: यहां देखें क्यों

 

मेटा ने ऐप्पल टीवी पर फेसबुक वीडियो, टीवी शो और लाइव स्ट्रीम स्ट्रीमिंग के लिए एक ऐप फेसबुक वॉच को बंद कर दिया है। 9to5Mac की रिपोर्ट के अनुसार, Apple TV यूजर्स के पास अब Facebook Watch का एक्सेस नहीं होगा क्योंकि इसने tvOS के लिए ऐप को बंद कर दिया है।

एक यूजर ने नोटिफिकेशन साझा किया, “फेसबुक वॉच टीवी ऐप अब उपलब्ध नहीं है, लेकिन आप अभी भी www.facebook.com/watch पर फेसबुक पर बहुत सारे वीडियो पा सकते हैं।”

पानीपत में युवक ने किया सुसाइड: गृह क्लेश से परेशान था; 9 माह पहले हुई शादी, पत्नी भी करती थी झगड़ा

चूंकि टीवीओएस में वेब ब्राउज़र की कमी है, इसलिए ऐप्पल टीवी पर फेसबुक वीडियो देखने का कोई दूसरा तरीका नहीं है, सिवाय इसके कि एयरप्ले का उपयोग किसी अन्य डिवाइस से किया जाए, जैसा कि रविवार देर रात रिपोर्ट में कहा गया है।

सैमसंग स्मार्ट टीवी पर पहली बार रोल आउट करने के बाद, फेसबुक ने 2017 में ऐप्पल टीवी पर वीडियो के लिए वॉच ऐप की घोषणा की। ऐप कई अन्य स्मार्ट टीवी और कंसोल के साथ-साथ फेसबुक के मोबाइल ऐप और डेस्कटॉप साइट पर भी उपलब्ध है।

“फेसबुक वॉच पर, आप खेल, समाचार, सौंदर्य, भोजन और मनोरंजन जैसे विषयों पर वीडियो और मूल शो खोज सकते हैं,” कंपनी के अनुसार।

कांग्रेस के विधायक सुभाष गंगोली द्वारा अग्निपथ योजना के विरुद्ध आयोजित सत्याग्रह पर ग्रामीण इलाके से बड़ी संख्या में पहुंचे युवा… देखिए लाइव…

इन वीडियो को टीवी पर देखने के लिए आप फेसबुक वॉच टीवी एप डाउनलोड कर सकते हैं या फेसबुक मोबाइल एप से टीवी पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

यह स्पष्ट नहीं है कि ऐप्पल टीवी पर फेसबुक वॉच ऐप को क्यों बंद कर दिया गया था।

.https://youtu.be/mqRTGenW5Vo

.https://youtu.be/mqRTGenW5Vo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *