20 हजार का सामान लेकर युवक फरार: ऑर्डर पर दिल्ली से कंप्यूटर का हार्डवेयर लेकर कुंडली आया था कंपनी का कारिंदा

60
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के सोनीपत के कुंडली में एक युवक करीब 20 हजार रुपए का कंप्यूटर का सामान लेकर फुर्र हो गया। सामान दिल्ली से मंगवाया गया था उसके साथ 2 अन्य युवकों के होने का शक भी जताया गया है। पुलिस ने दिल्ली निवासी अमित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस एक फोन नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश के प्रयास में है।

20 हजार का सामान लेकर युवक फरार: ऑर्डर पर दिल्ली से कंप्यूटर का हार्डवेयर लेकर कुंडली आया था कंपनी का कारिंदा

दिल्ली के जहांगीरपुरी निवासी अमित कुमार ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वह जेआरएम इंफो टेक कंप्यूटर कंपनी में काम करता है। वजीरपुर की कंप्यूटर मार्केट में उनका ऑफिस है। वह कंप्यूटर के सामान की सप्लाई करता है। उसे एक मोबाइल नंबर से फोन आया कि उसे कंप्यूटर के कुछ सामान की जरूरत है। वह कुंडली इंडस्ट्रीज एरिया में सेरसा पावर हाउस के पास सामान की डिलीवरी दे दे। उसे सामन लेकर नकद पैसों का भुगतान किया जाएगा।

अमित ने बताया कि फोन करने वाले ने उसे अपनी लोकेशन भी भेजी। इसके बाद वह बताए गए सामान को एक बैग मे लेकर दिल्ली से कुंडली पहुंचा। वहां उसे युवक मिला। उसने उसके सामान का बैग ले लिया और कहा कि मेरे साथ सेरसा पावर हाउस पर चलो, वहां पैसे दे दूंगा। सामान की कीमत करीब 20 हजार रुपए थी। इसके बाद वह कंप्यूटर का सामान लेकर फरार हो गया। उसने पीछा करने का प्रयास किया तो वह बाइक से गिर कर घायल हो गया। इस बीच पीछे से दो युवक और भी आ रहे थे। उसे शक है कि ये दोनों युवक भी कंप्यूटर का सामान लेकर भागे युवक के साथी हैं।

कर्मचारियों के तबादलों से रुके काम: 9 क्लर्कों का तबादला, एनडीसी, प्रॉपर्टी आईडी व डाेमिसाइल नहीं बनने से भटक रहे लोग, टैक्निकल, अकाउंट व टैक्स ब्रांच के भी रुके काम

थाना कुंडली के ASI उदय सिंह ने बताया कि पुलिस ने अमित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 34/406 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस उस नंबर की जांच कर रही है, जिससे अमित को फोन करके सामान का ऑर्डर किया गया था। जल्द ही आरोपी का पता लगा लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
कुरुक्षेत्र पुलिस के हत्थे चढ़े 2 मास्टरमाइंड ठग: 8.90 लाख की नकदी, 9 मोबाइल, 1 लैपटॉप व ATM कार्ड बरामद

.

Advertisement