2 बाईक सवार युवक महिला से सोने की चेन छीनकर फरार सुबह सवा 6 बजे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फूटेज को खंगाला

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        नगर की शिव कॉलोनी में शनिवार सुबह करीब सवा 6 बजे दो अज्ञात बाइक सवार युवक एक महिला के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। महिला अपने पति के साथ दूध लेकर अपने घर पर आ रही थी। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना करके आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फूटेज को खंगाला।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार नगर की शिव कॉलोनी निवासी रामप्यारी अपने पति दर्शन लाल के साथ सुबह करीब सवा 6 बजे दूध लेकर अपने घर आ रही थी। पति दर्शन लाल ने तो घर में प्रवेश कर लिया लेकिन महिला रामप्यारी कुछ कदम पीछे थी कि इतने में दो बाइक सवार युवक आए और उसके गले से झपट्टा मारकर करीब डेढ़ तोले की सोने की चैन छीनकर फरार हो गए। इस झपट्टामारी में महिला गली में गिर गई और चोटिल हो गई। महिला द्वारा शोर मचाने पर गली के लोग अपने-अपने घरों से बाहर आए और उन युवकों का पीछा किया लेकिन वे युवक फरार हो चुके थे। घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। सूचना पाकर डायल 112 मौके पर पहुंची और सिटी थाना पुलिस को मौके पर बुलाया। सूचना पाकर सिटी थाना से एएसआई वजीर सिंह मौके पर पहुंचे और पीडि़त महिला से सारी जानकारी हासिल करके गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज को खंगाला। वहीं वारदात स्थल पर सीआईए टीम ने भी आकर घटनाक्रम की जानकारी हासिल की।
महिला रामप्यारी ने बताया कि वह अपने पति के साथ हर रोज सुबह साढ़े 5 बजे दूध लेने के लिए निकलते हैं और लगभग सवा 6 बजे तक अपने घर पर लौट आते हैं। जिस वक्त यह घटना घटित हुई उस वक्त गली में कोई नहीं था क्योंकि अल सुबह का समय था और लोग अपने घरों में सोए हुए थे। इसी बात का लाभ उठाकर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। महिला ने बताया कि आरोपी युवक चेकदार शर्ट पहने हुए थे। मोटरसाइकिल चला रहा युवक हेलमेट तथा पीछे बैठा युवक टोपी पहने हुए था तथा बाइक का कलर काला था।
बाइक की नंबर प्लेट भी साफ-सुथरी नहीं थी तथा उसके ऊपर लिखे नंबर स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहे थे। महिला ने थाना शहर में इस मामले की शिकायत दे दी है। इस मामले में सिटी थाना के एएसआई वजीर सिंह का कहना है कि घटनास्थल का मुआयना करके सीसीटीवी फूटेज को खंगाला गया है। पुलिस इस मामले में तत्परता से लगी हुई है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *