सिरसा का जतिन हत्याकांड: मोमबत्ती लेकर शिव चौक पर लोगों का धरना; गिरफ्तारी न होने पर शनिवार को को रोड जाम की धमकी

हरियाणा के सिरसा में कुत्ते को लेकर हुए विवाद में हुई जतिन की हत्या के मामले में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित जतिन के परिजन और काफी संख्या में लोग बुधवार शाम को शहर के शिव चौक पर कैंडल लेकर पहुंचे। पुलिस के खिलाफ रोष जताते हुए लाेगाें ने वहां पर धरना दिया। सूचना पाकर जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने जाम नहीं खोला।

पुलिस ने दो दिनों में गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था: जतिन की हत्या करने वाले आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी को लेकर गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

बहन बोली- मेरा इकलौता भाई था

मृतक जतिन की मां सुनीता ने कहा कि उसका एक ही बेटा था, जिसकी हत्या कर दी गई। अभी तक पुलिस ने कोई सख्त कार्रवाई नहीं की। जतिन को इंसाफ नहीं मिला है, इसलिए परिवार व समाज के लोगों के धरने पर बैठे हैं। हमें इंसाफ चाहिए। जतिन की बहन राखी ने कहा कि जतिन उसका इकलौता भाई था, उसकी हत्या कर दी गई। हमें इंसाफ चाहिए।

जतिन को इंसाफ दिलाने की मांग पर धरने पर बैठी महिलाएं और अन्य।

जतिन को इंसाफ दिलाने की मांग पर धरने पर बैठी महिलाएं और अन्य।

शुक्रवार तक का अल्टीमेटम

बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष भूषणलाल बरोड़ ने कहा कि अभी तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। पुलिस ने 2 दिनों में आरोपियों की गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था। लेकिन आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए। अगर शुक्रवार तक आरोपियों की गिरफ्तारी न हुई तो शनिवार को रोड़ जाम करेंगे। जतिन के हत्यारोपियों को पुलिस को हर हाल में गिरफ्तार करना होगा। जेजे कॉलोनी प्रभारी राजबाला ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। आरोपियों की शीघ्र ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक में बना सबसे लंबा रेलवे एलिवेटेड ट्रैक: पांच किलोमीटर के ट्रैक से शहर होगा जाम मुक्त, अमित शाह कल देंगे सौगात

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *