रोहतक में महिला को आधी रात आया धमकी भरा फोन: कहा : तेरा यार बोल रहा हूं, परिवार को मार दूंगा

हरियाणा के रोहतक में एक महिला को आधी रात फोन करके धमकी देने व अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला सामने आया है। जहां फोन करने वाले ने परिवार वालों को मारने की धमकी दी। साथ ही महिला के साथ गंदी अभद्र व्यवहार किया। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

सांसद कलानौर में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे: भाजपा सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी का हब बना दिया : सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा

रोहतक की शास्त्री नगर निवासी पीड़ित महिला नंदीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 फरवरी की आधी रात करीब डेढ़-पौने 2 बजे एक नंबर से 3 बार कॉल आई। जब फोन उठाकर बात की तो आरोपी ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया और गंदी-गंदी गालियां भी देने लगा।

देवर को जान से मारने की धमकी दी
उन्होंने बताया कि फोन पर उसके देवर साहिल को जान से मारने की धमकी दी। जब फोन करने वाले के बारे में पूछा तो अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि तेरा यार बोल रहा हैं। तुम्हारे पर नजर रखता हूं, तुम कब कौन सा काम करते हो और कहां जाते हो। यह सब जानकारी रहती है।

महिला के पति को भी दी धमकी
इसके बाद महिला ने अपने पति राहुल को फोन दे दिया। कॉल करने वाले ने राहुल को भी जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि तुम कहीं भी चले जाना, कुछ नहीं बिगाड़ सकते। अपनी उल्टी गिनती शुरू कर दे। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

जुनैद-नासिर हत्याकांड में प्रज्ञा ठाकुर की एंट्री: गौरक्षक परिवार से मिलने हरियाणा पहुंची, बोली- राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने बच्चे की हत्या की

सवा साल पहले दीवार के नीचे दब गया था युवक
उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 4 नवंबर 2021 को उनके सामने वाले घर का आपस में झगड़ा हो गया। शोर सुनकर गली वाले भी वहां पहुंच गए थे। इस दौरान देखा कि एक लड़का दीवार के नीचे दब गया। जिसे संभालते हुए उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे स्वस्थ बताकर छुट्‌टी दे दी।

हाई कोर्ट से करवाई जमानत
घर आने के करीब 18 दिन बाद उसकी मौत हो गई। इस पर उक्त युवक के परिवार ने उल्टा उनके परिवार को ही झूठे केस में फंसा दिया। जिसके कारण उसके देवर साहिल व नरेश को हाई कोर्ट से जमानत करवानी पड़ी। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटना का भी उससे संबंध हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *