राहुल ने कहा- देश का पैसा बाहर भेजा जा रहा: ये किसका पैसा है, जिस पर आरोप लगे वो पीएम का करीबी

राहुल और सोनिया गांधी 31 अगस्त को मुंबई पहुंचे। इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इनक्लूसिव अलायंस (I.N.D.I.A) की बैठक से पहले राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राहुल ने दो विदेशी न्यूज पेपर्स के हवाले से कहा कि देश का पैसा बाहर भेजा जा रहा है। इनमें लिखा है कि जो पैसा बाहर भेजा जा रहा है, वो पीएम के करीबी व्यक्ति का है।

पानीपत में अवैध पिस्तौल समेत युवक दबोचा: बोला- फिल्मों में एक्टर-विलेन का रूतबा देखकर हरिद्वार से खरीदी; दोस्तों मे रौब जमाना था

राहुल और सोनिया गांधी के मुंबई पहुंचने पर ढोल-नगाड़े बजाकर स्वागत किया गया।

राहुल और सोनिया गांधी के मुंबई पहुंचने पर ढोल-नगाड़े बजाकर स्वागत किया गया।

राहुल का आरोप- सेबी के जांच अफसर को NDTV का डायरेक्टर बनाया
राहुल ने कहा कि सेबी की जांच हुई। उसने मामले में क्लीनचिट दी। जिस अफसर ने क्लीनचिट दी, वो एनडीटीवी का डायरेक्टर है। ये सब जुड़ा हुआ है। स्टॉक मार्केट इन्फ्लेट किया जा रहा है। पैसे से एसेट्स खरीदे जा रहे हैं।

विदेशी अखबार कह रहे हैं कि अडाणी जी और मोदी जी का रिश्ता है। इंडिया की रेप्यूटेशन लाइन पर जी-20 समिट हो रही है। भारत से 1 बिलियन डॉलर बाहर जा रहा है। ये हिंदुस्तान की इमेज को डैमेज कर रहा है। पीएम को कहना चाहिए कि हम जेपीसी लागू करेंगे। पूरी जांच होगी।

UEFA Champions League Draw 2023/24 Live Streaming: When and where to watch, date, time in India, teams, pots

I.N.D.I.A. की बैठक में तय होना कौनसा दल कितनी सीटों पर लड़ेगा​​​​​​​
​​​​​​​
विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया नेशनल डेवलपमेंटल इनक्लूसिव अलायंस (I.N.D.I.A.) की तीसरी बैठक आज से मुंबई में शुरू हो रही है। ये बैठक दो दिन (31 अगस्त-1 सितंबर) चलेगी। शरद पवार ने कहा कि बैठक में 28 पार्टियों के करीब 63 नेता शामिल होंगे।

बैठक में तय होना है कि कौन सा दल, कहां से, कितनी सीटों पर चुनाव (सीट शेयरिंग) लड़ेगा। गठबंधन में शामिल दल कई राज्यों में एक-दूसरे के विरोधी हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा था- लोकसभा चुनाव I.N.D.I.A. गठबंधन को जीत मिलने के बाद ही PM पद के लिए नाम तय किया जाएगा। चुनकर आए सांसद ही PM चुनेंगे।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव 29 अगस्त को, जबकि बंगाल CM ममता बनर्जी 30 अगस्त को मुंबई पहुंचीं। ममता अमिताभ बच्चन और उनके परिवार से मिलीं। इसके बाद उन्होंने उद्धव ठाकरे को राखी बांधी। सपा प्रमुख अखिलेश यादव सैफई से और तमिलनाडु CM एमके स्टालिन आज चेन्नई से मुंबई पहुंचे हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *